बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर!

0
65

टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस का सीजन 13 का फिनाले होने वाला है। शो के फिनाले का सभी को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। शो के फिनाले में क्या कुछ होने वाला है इस बारे में सभी सोच रहे हैं। बिग बॉस के फैन्स जरूर ये जानना चाहते ये शो कौन जीतेगा लेकिन ये तो मेकर्स के अलावा कोई नहीं जानता।

बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर! 1

शो के फिनाले में आपको क्या देखने को मिलेगा और कौन-कौन शो के इस ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनेगा। इस बारे में आपको बता रहे है, इससे पहले आपको ये भी बता दें कि शो की प्राइज मनी बढ़ा दी गई है। शो की टीआरपी को देखने हुए मेकर्स ने शो की इनाम राशि को दोगुना कर दिया है।

बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर! 2

बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर! 3

बता दे की आज राज 9 बजे कलर्स टेलीविजन पर बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले दिखाया जाएगा। बीते चार महीने से भी ज्यादा चले इस शो को मेकर्स और कंटेस्टेंट्स ने दिलचस्प बनाए रखा। शो का फिनाले भी बेहद दिलचस्प होने वाला है। फिनाले में शो के सभी फाइनलिस्ट ऑडियंस के लिए डांस परफॉर्मेंस देंगे। इस दौरान रश्मि और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री एक बार फिर से देखने को मिलेगी। तो वहीं माहिरा-पारस का भी डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा।

बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर! 4 बिग बॉस की TRP बढ़ाने के लिए मेकर्स ने उठाया ये बड़ा कदम, फिनाले को ग्रैंड बनाने में नहीं छोड़ी कोई कसर! 5

सबसे खास डांस परफॉर्मेंस होने वाला है आसिम रियाज का। आसिम शो के इस ग्रैंड फिनाले में अपनी लेडी लव हिमांशी खुराना के साथ डांस परफॉर्मेंस देंगे। हर बार की तरह इस बार भी शो के एक्स कंटेस्टेंट्स शो में नजर आने वाले हैं। सिर्फ नजर ही नहीं आने वाले बल्कि परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। शो के कंटेस्टेंट विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली भी फिनाले में परफॉर्मेंस देने वाले हैं। लेकिन इन दोनों के परफॉर्मेंस में भी एक ट्विस्ट है। ट्विस्ट ये है कि दोनों फिनाले में एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग परफॉर्म करने वाले हैं।