बिग बॉस 13 के कंट्रोल रूम का वीडियो हुआ लीक, सिद्धार्थ और असीम को बराबर वोट मिलने का हुआ दावा!

0
1125

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 को सिद्धार्थ शुक्ला जीत चुके हैं और हर किसी की जुबान पर यही बात है कि शो फिक्स था। लेकिन फैन्स के बीच यही बात जोर पकड़ रही है कि शो पूरी तरह फिक्स थासोशल मीडिया पर कई ट्रेंड भी चल रहे हैं जिसमें चैनल के बायकॉट करने की बात कही जा रही है। इसी बीच शो के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसे बिग बॉस 13 का कंट्रोल रूम का बताया जा रहा है।

बिग बॉस 13 के कंट्रोल रूम का वीडियो हुआ लीक, सिद्धार्थ और असीम को बराबर वोट मिलने का हुआ दावा! 7

बता दे की वीडियो में कई टीवी स्क्रीन दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान सिद्धार्थ और आसिम का हाथ पकड़े हुए हैं और विजेता के नाम का एलान करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं।

इसी दौरान कंट्रोल रूम में खड़ी एक महिला की आवाज आ रही हैं वो कहती हैं, ‘जो भी होगा वो प्रेडिक्टेबल होगा क्योंकि दोनों बराबर थे।’ महिला की बात सुन एक शख्स कह रहा है, ‘दोनों बराबर ही थे?’

बिग बॉस 13 के कंट्रोल रूम का वीडियो हुआ लीक, सिद्धार्थ और असीम को बराबर वोट मिलने का हुआ दावा! 8

वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि मेकर्स ने पक्षपात करके सिद्धार्थ को जिता दिया है। कुछ फैंस कह रहे हैं कि आसिम को जीतना चाहिए था तो कुछ शहनाज का नाम ले रहे हैं। शो खत्म होने के बाद ट्विटर पर #PublicKaWinnerAsim #FixedWinnerSidharth, #ScriptedBiggBoss13, ##boycottcolorstv जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं।

बिग बॉस 13 के कंट्रोल रूम का वीडियो हुआ लीक, सिद्धार्थ और असीम को बराबर वोट मिलने का हुआ दावा! 9

साथ ही चैनल की क्रिएटिव टीम का हिस्सा रही एक एम्प्लाई ने ट्वीट कर कहा कि वो चैनल का जॉब छोड़ रही हैं क्योंकि वो एक फिक्स्ड शो का हिस्सा नहीं बने रहना चाहतीं। एम्प्लाई ने ट्वीट किया कि ‘चैनल में क्रिएटिव टीम का हिस्सा रहते हुए बहुत अच्छा समय बीता है लेकिन यह एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को और नहीं गिरा सकती। चैनल कम वोट्स के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहता है। माफ कीजिए, मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती।’