पति के अत्याचारो से तंग आकर फेमस सिंगर ने की खुद’कुशी, सु’साइड नोट में कहा-‘मेरे पति को मत छोड़ना’!

0
646

दोस्तों कन्नड़ फिल्म जगत की महिला सिंगर सुष्मिता का 27 की उम्र में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। सुष्मिता ने ने सोमवार की सुबह सु’साइड नोट के तौर पर एक व्हाट्स ऐप वॉइस मैसेज अपनी मां को छोड़कर खुद को फां’सी लगाकर जान दे दी। खबरों की मानें तो उन्होंने पति के अत्याचार और गृह क्लेश से तंग आकर ऐसा फैसला लिया। सुष्मिता की शादी शरत कुमार से हुई थी, जोकि एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे।

पति के अत्याचारो से तंग आकर फेमस सिंगर ने की खुद'कुशी, सु'साइड नोट में कहा-'मेरे पति को मत छोड़ना'! 1

सूत्रों के मुताबिक करीब डेढ़ साल पहले शरत कुमार से उनकी शादी हुई थी। कुछ समय बाद मतभेद बढ़ने पर वह अपनी मां के यहां रहने लगीं।अन्नपूर्णेश्वरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है, लेकिन आरोपी शरत फरार बताया जा रहा है और पुलिस ने उसके लिए जगह-जगह छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि पुलिस सुष्मिता के पति शरत को खोजने और जांच में जुटी हुई है।

पति के अत्याचारो से तंग आकर फेमस सिंगर ने की खुद'कुशी, सु'साइड नोट में कहा-'मेरे पति को मत छोड़ना'! 2

सुष्मिता ने खुदकु’शी करने के पहले अपनी मां को एक वॉइस मैसेज भेजा जिसमें उन्होंने कहा- ‘उसे (उनके पति को) ऐसे ही मत छोड़ना। मुझे माफ कर दो। मुझे प्रताड़ित न करने के लिए मैंने उससे लाख मिन्नतें कीं, लेकिन वह माना ही नहीं। मैंने हमेशा उससे मुझे यातनाएं न देने के लिए बहुत अनुरोध किया उसने कभी ध्यान ही नहीं दिया। मैं अपने ही कर्मों के लिए सजा भुगत रही हूं।’ उन्होंने इस मैसेज में उनकी शादी में चली आ रही परेशानियों के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा- ‘मैंने इसके बारे में किसी को नहीं बताया। मेरे पति ने मुझे एक शब्द बोलने की अनुमति नहीं दी।

पति के अत्याचारो से तंग आकर फेमस सिंगर ने की खुद'कुशी, सु'साइड नोट में कहा-'मेरे पति को मत छोड़ना'! 3

हमेशा वह मुझ पर चिल्लाता था और मुझे घर छोड़ जाने के लिए कहता था। मैं उसके घर में नहीं मरना चाहती, मैं अपने जीवन को अपने स्थान पर समाप्त करना चाहती हूं।’सुष्मिता ने आगे कहा- ‘अम्मा, मैं आपको बहुत याद करती हूं। मुझे पता है कि मेरा छोटा भाई सचिन आपकी देखभाल कर सकता है। मुझे हमारे मूल स्थान पर ले जाएं और मेरा अंतिम संस्कार करें। मेरे भाई सचिन को मेरा अंतिम संस्कार करना चाहिए।’ काम की बात करें सुष्मिता ने ‘श्रीसमान्य’ और ‘हालू ठुप्पा’ जैसी कन्नड़ फिल्मों में गाने गाए थे ।