नेहा कक्कड़ ने रेस्टोरेंट के बाहर बच्चो को बांटे 2000 हज़ार के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो!

0
589

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेक खबरों में बानी हुई थी। ‘इंडियन आइडल 11’ के सेट से दोनों की शादी की तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था। बाद में आदित्य ने अपने बयान में कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था। वही नेहा फिर चर्चाओं में आ गई है। नेहा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

नेहा कक्कड़ ने रेस्टोरेंट के बाहर बच्चो को बांटे 2000 हज़ार के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो! 1

नेहा कक्कड़ ने रेस्टोरेंट के बाहर बच्चो को बांटे 2000 हज़ार के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो! 2

बता दे की वीडियो में नेहा भाई टोनी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलती दिख रही हैं। जैसे ही वह बाहर आती हैं तो कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहते हैं। नेहा सेल्फी देती हैं, तब तक वहां कुछ बच्चे आ जाते हैं जो उनसे पैसे और खाने को मांगने लगते हैं। नेहा बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाती हैं और अपने पर्स से पैसे निकालने लगती हैं। लेकिन खास बात ये है की नेहा बच्चों को 2000 के नोट देती दिख रही हैं।

नेहा कक्कड़ ने रेस्टोरेंट के बाहर बच्चो को बांटे 2000 हज़ार के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो! 3 नेहा कक्कड़ ने रेस्टोरेंट के बाहर बच्चो को बांटे 2000 हज़ार के नोट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो! 4

 

View this post on Instagram

 

#nehakishaadi ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दे की नेहा ने दो बच्चों को 2-2 हजार के नोट दिए और उनसे कहा कि आपस में बांट लें। नेहा की इस दरियादिली को देख फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि वो काफी विनम्र स्वभाव की हैं। एक ने लिखा-‘वो कितनी प्यारी लग रही हैं।’ऐसे ही उनके फैंस ने कई कमेंट किये है। बता दे की नेहा का हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ ‘गोवा बीच’ रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग में उनके साथ आदित्य नारायण ही हैं।