टीवी पर फिर एक साथ नज़र आयी सिडनाज़ की जोड़ी, शहनाज़ के स्‍वयंवर में होगी सिद्धार्थ की इंट्री!

0
147

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस का ये सीज़न भी खत्म हो चूका है, बता  दे की इस सीज़न शो में बहुत देखने को मिला है लेकिन इस सीजन में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी को खूब पंसद किया गया और सोशल मीडिया पर इस जोड़ी को सिडनाज के नाम से खूब प्यार मिला है। शो खत्म होने के बाद इन दोनों के फैंस जरूर निराश होंगे लेकिन बता दे की ये जोड़ी फिर एक बार एक साथ नज़र आने वाली है।

टीवी पर फिर एक साथ नज़र आयी सिडनाज़ की जोड़ी, शहनाज़ के स्‍वयंवर में होगी सिद्धार्थ की इंट्री! 1

बता दे की सिद्धार्थ शुक्‍ला अब शहनाज गिल के ‘स्वयंवर’ में उनके साथ नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ की एंट्री भी इस शो में काफी खास होने वाली है। शहनाज और सिद्धार्थ का कनेक्‍शन इतना स्‍ट्रॉंग है कि शहनाज बंद आंखों से भी सिद्धार्थ को पहचान लेगी हैं। हाल ही में शहनाज़ और पारस छाबड़ा का नया शो शुरू हुआ है जिसका नाम मुझसे शादी करोगे है, जिसका एक प्रोमो सामने आया है जिसमे सिद्धार्थ शो में इंट्री करते नज़र आ रहे है।

टीवी पर फिर एक साथ नज़र आयी सिडनाज़ की जोड़ी, शहनाज़ के स्‍वयंवर में होगी सिद्धार्थ की इंट्री! 2

बता दे की शहनाज गिल और पारस छाबड़ा के स्‍वयंवर के इस शो ‘मुझसे शादी करोगे’ में सिद्धार्थ शुक्‍ला एंट्री करने जा रहे हैं। सिद्धार्थ लड़कों की लाइन में खड़े होंगे और शहनाज की आंखों पर पट्टी बंधी होगी। शहनाज सभी लड़कों के हाथ पकड़कर उन्‍हें पहचानने की कोशिश करेंगी, लेकिन सिद्धार्थ का हाथ पकड़ते ही शहनाज कहती हैं, ‘मुझे इससे सिद्धार्थ शुक्‍ला वाली फीलिंग आ रही है। जैसे ही उनकी आंखे खुलती हैं, वह सिद्धार्थ को देखकर उनके गले लग जाती हैं। शहनाज सिद्धार्थ को इस शो पर देख काफी इमोशनल भी हो जाती हैं।

टीवी पर फिर एक साथ नज़र आयी सिडनाज़ की जोड़ी, शहनाज़ के स्‍वयंवर में होगी सिद्धार्थ की इंट्री! 3

टीवी पर फिर एक साथ नज़र आयी सिडनाज़ की जोड़ी, शहनाज़ के स्‍वयंवर में होगी सिद्धार्थ की इंट्री! 4

बता दें कि इस शो में रश्मि देसाई भी नजर आने वाली हैं। बिग बॉस के घर में शहनाज, रश्मि के भी काफी क्‍लोज रही थीं। रश्मि देसाई भी यहां शहनाज का सपोर्ट करते हुए नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ इस शो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए बिग बॉस 12 की कंटेस्‍टेंट जसलीन मथारू भी नजर आएंगी। बता दें कि जसलीन मथारू पिछले सीजन में भजन सम्राट अनूप जलोटा साथ शो में आई थीं। जसलीन और अनूप जलोटा ने अपने बीचअफेयर बताया गया था, हालांकि बाद में इन दोनों ने दावों को झूठा बताया था।