बिग बॉस का हुआ आरती पर गहरा असर, वीडियो शेयर कर भाई कृष्णा ने किया खुलासा!

0
34

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस 13′ दर्शकों को काफी पंसद आया है। सीजन के खत्म होने के बाद भी लगातार इसके कलाकार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन बिग बॉस 13’ का एक कंटेस्टेंट पर इस शो का ऐसा असर हुआ है की जब तक उसको बिग बॉस की आवाज सुनाई नहीं देती हैं, तब तक वो कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं। बता दे की यहाँ जिस ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट की बात हो रही है वो है आरती सिंह।

बिग बॉस का हुआ आरती पर गहरा असर, वीडियो शेयर कर भाई कृष्णा ने किया खुलासा! 1

बिग बॉस का हुआ आरती पर गहरा असर, वीडियो शेयर कर भाई कृष्णा ने किया खुलासा! 2

आपको बता दे की आरती के भाई कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है,   कृष्णा अभिषेक इस वीडियो में आरती सिंह के साथ बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं आरती उनके कंधे पर सिर रखकर सोती दिख रही हैं। तभी कंटेस्टेंट के भाई कृष्णा उन्हें कहते हैं कि आरती खाना खा ले। कृष्णा की बातें सुनने के बाद भी आरती नहीं उठतीं, लेकिन जैसे ही कृष्णा अभिषेक ने कहा, “बिग बॉस चाहते हैं कि आरती खाना खा लें…” उनकी यह बात सुनकर आरती सिंह की आंख तुरंत खुल जाती है और वह उठकर बैठ जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Big boss ke ghar ka asarr chuttt nahi raha. See how Arti is behaving in the house 😂 @artisingh5 @bigbossss__khabri

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30) on

बिग बॉस का हुआ आरती पर गहरा असर, वीडियो शेयर कर भाई कृष्णा ने किया खुलासा! 3

कृष्णा अभिषेक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में रहते हुए इंडिपेंडेंट आरती सिंह के नाम से अपनी जबरदस्त पहचान बनाई।साथ ही आरती सिद्धार्थ के साथ रिश्ते को लेकर भी काफी चर्चा में रही है, बिग बॉस 13 से पहले आरती सिंह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।