नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु!

0
447

दोस्तों बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ रिलेशनशिप और ब्रेकअप को लेकर एक बार फिर से खबरों में छाये हुए है, हाल ही में हिमांश ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कहा था कि रिलेशनशिप तोड़ने का फैसला नेहा का था, वो टीवी पर रोकर खुद को पीड़िता और मुझे विलेन बना रही है। इस बनाया के बाद नेहा ने भी हिमांश को जवाब देते हुए बिना नाम लिये जबरदस्त पलटवार किया था। उन्होने हिमांश को चेतावनी दी है कि मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो, इसका इस्तेमाल बिल्कुल मत करो।

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 13

जिसके बाद से ये दोनों सितारे खबरों में बने हुए है लेकिन इस बीच हिमांश एक मिस्ट्री गर्ल के साथ घूमते देखे गये हैं, उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। हिमांश कोहली के साथ देखी गई इस मिस्ट्री गर्ल की खूब चर्चा हो रही है, सभी जानना चाहते है की आखिर किस लड़की के साथ हिमांश घूम रहे हैं।

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 14

बता दे की अभिनेता हिमांश जिस लड़की के साथ नज़र आ रहे है वो उनकी आने वाली फिल्म की बूंदी रायता की अभिनेत्री है जो उनके साथ फिल्म के पोस्टर रिलीज के वक्त उनके साथ नज़र आ रही है। इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनाली सैगल है, जो हिमांश कोहली के साथ स्पॉट की गई, जिसके बाद कहा जाने लगा कि नेहा से ब्रेकअप के बाद हिमांश इस लड़की को डेट कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 15 नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 16

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 17 नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप के बाद इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ दिखे हिमांश कोहली, नई चर्चा शुरु! 18

बता दें कि सोनाली सैगल की पिछली फिल्म जय मम्मी दी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी, अब सोनाली हिमांश के साथ एक हिट फिल्म करने की कोशिश कर रही हैं।  पोस्टर रिलीज के खास मौके पर दोनों ही एक्टर्स के बीच अच्छी बांडिंग देखने को मिली रही है। दोनों पोस्टर लॉन्च पर के साथ केक काटा और एक दूसरे को खिलते भी नज़र आये।