फिर से उठी रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग, DGP के पास पहुंची चिट्ठी!

0
33

दोस्तों बॉलीवुड जगत के जाने माने सितारे रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ धार्मिक भावनाओ को ठेस पहुंचाने के आरोप लगे थे। जिसके बाद इनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था लेकिन थोड़े दिनों बाद ये मामला ठंडा पड़ा गया था क्योकि इन सितारों ने सार्जनिक टूर पर सभी से माफ़ी मांग ली थी लेकिन अब इन तीनो की मुश्किलें फिर बढ़ गई है।

फिर से उठी रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग, DGP के पास पहुंची चिट्ठी! 1

बता दे की साल 2019 में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामले एक बार फिर जोर पकड़ता नजर आ रहा है। महाराष्ट्र पुलिस से इन तीनों ही सेलेब्स को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, आशीष शिंदे नाम के शख्स ने महाराष्ट्र के राज्य पुलिस महानिदेशक (DGP)  को एक चिट्ठी लिखी। शख्स ने तीनों सितारों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने पिछले साल भी रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

फिर से उठी रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग, DGP के पास पहुंची चिट्ठी! 2

आशीष शिंदे ने डीजीपी को लिखी चिट्ठी में कहा कि ‘तीनों सितारों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।’ उन्होंने आगे लिखा कि ‘इन पर तुरंत कार्रवाई करें और बीड पुलिस अधीक्षक को गिरफ्तारी का निर्देश दें।’ वहीं इस मामले में बीड के एसपी हर्ष ने कहा कि ‘इस केस को फिलहाल संबंधित पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है।’

फिर से उठी रवीना टंडन, फरहा ख़ान और भारती सिंह की गिरफ्तारी की मांग, DGP के पास पहुंची चिट्ठी! 3

इससे पहले रवीना टंडन, फराह खान और भारती सिंह के खिलाफ एक शिकायत के आधार पर पुलिस ने 25 दिसंबर को अजनाला थाने में आईपीसी की धारा 295-ए के तहत एफआईआर दर्ज की थी। शिकायत में कहा गया कि तीनों ने बाइबिल के एक शब्द के उच्चारण की कोशिश के दौरान इसका मजाक बनाया। शिकायत के अनुसार इससे ईसाई समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं।