राखी सावंत ने शेयर किया बाथटब में बैठे वीडियो, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लेकर कही ये बात!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर अपने फोटो और वीडियो को कर खबरो में बानी रहती है आये दिन वे अजीब तरीके से किसी भी बात को लेकर वीडियो शेयर करती रहती है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमे वो बाथटब में लेटी नज़र आ रही है। और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के बारें में बोल रही है।

राखी सावंत ने शेयर किया बाथटब में बैठे वीडियो, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लेकर कही ये बात! 1

राखी सावंत वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ़ करते हुए कहती है सिद्धार्थ आपको बहुत सारे शोज करने हैं क्योंकि आप अच्छे बेटे, अच्छे भाई, ‘अच्छे इंसान और अच्छे दोस्त भी हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मैं आपको रोज जिम में मिलती थी। अब फिर से मिलने लगेंगे। साढ़े चार महीने आप जिम में नहीं आए। जिम में बिल्कुल मन नहीं लग रहा था।’ राखी ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते हुए भी पोस्ट किया था की उनकी इच्छा है कि सिद्धार्थ शुक्ला ही बिग बॉस 13 के विनर बने।

राखी सावंत ने शेयर किया बाथटब में बैठे वीडियो, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लेकर कही ये बात! 2

राखी यह भी कहती हैं, अरे स्वयंवर हो रहा है क्या, ये लोग मेरी कॉपी क्यों करते हैं भइया? मुझे पूछे बगैर स्वयंवर हो रहा है। यह नाइंसाफी है जज साहब। बस टाइटल चेंज कर दिया है। शहनाज गिल का स्वयंवर। वीडियो में राखी सावंत ने आगे शहनाज गिल की तारीफ भी की है। राखी ने कहा, ‘शहनाज गिल काफी अच्छी लड़की है क्यूट के साथ मासूम भी है। जब में इस इंडस्ट्री में आई थी तब मैं भी बिल्कुल शहनाज की तरह ही थी। लेकिन अब मैं चालाक बन गई हूं। ये इंडस्ट्री है ही ऐसी। यहां कोई पागल भी आएगा। तो वह भी चालाक बन जाएगा। सना को ऑल द बेस्ट मुझे खुशी है कि फिर से स्वयंवर आ रहा है। देखते हैं शहनाज किसको सिलेक्ट करती है।

राखी सावंत ने शेयर किया बाथटब में बैठे वीडियो, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लेकर कही ये बात! 3

राखी सावंत ने शेयर किया बाथटब में बैठे वीडियो, सिद्धार्थ और शहनाज़ को लेकर कही ये बात! 4

बता दे की राखी के इस पोस्ट पर लोगो के तरह -तरह के रिएक्शन दे रहे है। किसी ने कहा – कौन बाथटब में वीडियो बनाता है ,पीछे का बैकग्राउंड तो कम से कम देखना चाहिए ,’ये औरत कुछ भी करती है ‘ राखी सावंत भी की कंटेस्टेंट रह चुकी है जिसमे उन्होंने काफी सुर्खिया बटोरीं थी। और टेलीविशन पर उनका स्वयंवर भी हो चुका है। बता दें कि टीवी पर सबसे पहले राखी सावंत का स्वयंवर हुआ था। राखी के बाद राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हुआ था। राखी से शादी करने के लिए देश ही नहीं विदेश से भी लड़के आए थे। इसके बाद राखी ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला से नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। हालांकि कुछ महीनों बाद राखी ने यह सगाई तोड़ दी थी।