नेहा को छोड़ किसी और से होने वाली है आदित्य की शादी, नेहा ने खुद किया खुलासा!

0
87

दोस्तों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की खबरें जनवरी 2020 से सुर्खियां बनी हुई हैं। ‘इंडियन आइडल’ में उनकी केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण के बीच चल रही शादी की खबरों पर आखिरकार विराम लग गया।

नेहा को छोड़ किसी और से होने वाली है आदित्य की शादी, नेहा ने खुद किया खुलासा! 1

बता दे की सिंगर नेहा ने एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू में नेहा ने आदित्य नारायण की शादी को लेकर साफ बात की है। नेहा ने कहा कि आदित्य नारायण काफी अच्छे इंसान हैं। आदित्य का दिल सोने का है और मुझे आप लोगों को ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरे करीबी दोस्त आदित्य इसी साल अपनी गर्लफ्रैंड से विवाह करने जा रहे हैं।

नेहा को छोड़ किसी और से होने वाली है आदित्य की शादी, नेहा ने खुद किया खुलासा! 2

नेहा ने आगे कहा कि आदित्य अपनी गर्लफ्रैंड के साथ काफी टाइम से रिलेशनशिप में हैं। मैं आदित्य को आगे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देती हूं। भगवान उनको हमेशा खुश रखे। शो पर अपनी जर्नी के बारे में उन्होंने बताया, ‘इंडियन आइडल 11 की जर्नी बहुत अच्छी रही है और मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया जैसे लोगों के साथ स्टेज शेयर करने का मौका मिला।’ नेहा ने दर्शकों को भी इंडियन आइडल 11 को अपार प्रेम देने के लिए शुक्रिया कहा।

नेहा को छोड़ किसी और से होने वाली है आदित्य की शादी, नेहा ने खुद किया खुलासा! 3

बता दे की कुछ समय पहले इंडियन आइडल के सेट से नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के शादी का वीडियो वायरल  हुआ था। वीडियो में स्टेज पर शो के जज विशाल ददलानी नेह-आदित्य के साथ हैं जहां पडिंत जी मंत्रो को उच्चारण करते हुए नजर आ रहे थे। वही आदित्य के पिता जाने माने सिंगर उदित नारायण एक इंटरव्यू में उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ के शादी की अफवाह टीआरपी के लिए किया गया नाटक बताया था।