बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने से पहुंची डिप्रेशन में, खाई नींद की गोलिया!

0
34

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सना खान इन दिनों मेल्विन लुइस से अपने ब्रेकअप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बिग बॉस फेम सना खान ने अब ब्वॉयफ्रेंड और कोरियोग्राफर मेलविन लुइस पर सना ने ऐसे गंभीर आरोप लगाए जिन्हें सुनकर हर कोई हैरान है। सना ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया। ब्रेकअप के बाद वह डिप्रेशन से गुजर रही हैं। इसके अलावा उन्होंने और भी कई खुलासे किए हैं।

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने से पहुंची डिप्रेशन में, खाई नींद की गोलिया! 1

सना खान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट की दिए इंटरव्यू इस बात का खुलासा किया। सना ने कहा, ‘इन दिनों मैं डिप्रेशन और चिंता से जूझ रही हूं। अब धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं और अपना ख्याल भी रख रही हूं। मेरा परिवार मेरे साथ है। मैं पिछले 20 दिनों से नींद की गोलियां ले रही हूं, लेकिन दो दिनों से मैंने कोई गोली नहीं है और इसके लिए मैं बहुत खुश हूं। मेरे फैंस मेरी पोस्ट के कमेंट में लिखते हैं कि आगे बढ़ जाओ, मैं उनको कहना चाहती हूं कि यह इतना आसान नहीं है।’

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने से पहुंची डिप्रेशन में, खाई नींद की गोलिया! 2

सना खान आगे कहा कि, ‘धोखेबाज जल्दी आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन जो लोग सच्चा प्यार करते हैं, उन्हें थोड़ा समय लगता है।’ सना के अनुसार वह मेल्विन लुइस से जल्द शादी करने वाली थीं, लेकिन ब्वॉयफ्रेंड ने जब उन्हें धोखा दिया तो वह भावनात्मक रूप से काफी टूट गईं। ब्रेकअप की घोषणा के बाद सना ने मेलविन पर सोशल मीडिया के जरिए कई आरोप लगाए। 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन सना ने एक पोस्ट साझा किया था।

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने से पहुंची डिप्रेशन में, खाई नींद की गोलिया! 3

इसमें उन्होंने लिखा, ‘धोखा देना कोई गलती नहीं होती। ये एक सोची-समझी साजिश है। जिस दर्द से मैं गुजरी हूं उसकी कीमत वो कभी नहीं चुका सकता। आप लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया। मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था। वो लड़कियों से पैसे लेता था, वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था। इन सब बातों ने मुझे डरा दिया। शायद इसी लिए ये सभी संघर्ष करते रहते हैं, अल्लाह तुम सबको सबक सिखाएगा।’

बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने से पहुंची डिप्रेशन में, खाई नींद की गोलिया! 4

आपको बता दे की 12 फरवरी को सना ने पोस्ट करके मेलविन से अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। इस पोस्ट में सना ने लिखा था, ‘वो एक झूठा और धोखेबाज़ इंसान है ये सब उसके लिए आम काम हैं। वो फेम और पॉपुलैरिटी पाने के लिए कुछ भी कर सकता हैं। बता दें कि सना और मेलविन साल 2018 में मिले थे और बीते साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने रिलेशनशिप को स्वीकारा था।