डब्बू रतनानी के कैलेंडर में कियारा के टॉपेलस फोटो के साथ ही इन तीन अभिनेताओ का शर्टलेस लुक हो रहा वायरल!

0
40

दोस्तों हाल ही में डब्बू रतनानी अपना कैलेंडर लॉन्च किया है, इस कैलेंडर में फोटोशूट में सितारों की ऐसी तस्वीरें खींच देते हैं जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ जाते हैं। इसकी वजह कियारा आडवाणी का फोटोशूट है। कियारा डब्बू के फोटोशूट में अपने आपको केले के पत्ते से ढकते हुए दिखीं। साल 2020 के डब्बू रतनानी के कैलेंडर फोटोशूट में भी कुछ ऐसा ही हुआ। कियारा आडवाणी, सनी लियोनी और भूमि पेडनेकर के टॉपलेस फोटोशूट के बाद अब बॉलीवुड के तीन अभिनेताओं का फोटोशूट चर्चा में है। जिमसे ये अभिनेता शर्टलेस नज़र आ रहे है।

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में कियारा के टॉपेलस फोटो के साथ ही इन तीन अभिनेताओ का शर्टलेस लुक हो रहा वायरल! 1

आपको बता दे की ये अभिनेता है ऋतिक रोशन, वरुण धवन और जॉन अब्राहम हैं। ये तीनो अभिनेता अपनी फिटनेस की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते है। इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया बहुत वायरल हो रही है। अभिनेता जॉन ने इंस्टग्राम पर अपने फोटोशूट की तस्वीर भी शेयर की है। इस तस्वीर में जॉन शर्टलेस हैं और एक हाथ से टॉवल पकड़ी हुए हैं।

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में कियारा के टॉपेलस फोटो के साथ ही इन तीन अभिनेताओ का शर्टलेस लुक हो रहा वायरल! 2

वही बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो को शेयर किया है। इस तस्वीर में ऋतिक रोशन शर्टलेस टफलूक में काफी हैंडसम लग रहे हैं। ऋतिक ने इस तस्वीर के साथ कुछ लाइनें भी लिखी हैं। ऋतिक ने लिखा- ‘मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं कि की आज यह Abs होते तो कैसा होता। अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता।’

डब्बू रतनानी के कैलेंडर में कियारा के टॉपेलस फोटो के साथ ही इन तीन अभिनेताओ का शर्टलेस लुक हो रहा वायरल! 3 डब्बू रतनानी के कैलेंडर में कियारा के टॉपेलस फोटो के साथ ही इन तीन अभिनेताओ का शर्टलेस लुक हो रहा वायरल! 4

बता दे की फोटो के साथ ऋतिक ने आगे लिखा- ‘जबकि मुझे खबर है की ABS नही हैं… कहीं नहीं हैं। लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं…। मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं !’  ऋतिक के अलावा  साथ ही बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी अपने शर्टलेस लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर में वरुण टोपी लगाए हुए नज़र आ रहे हैं।