नहीं हो पाएगी पारस-शहनाज की शादी, Boycott के चलते बंद हो सकता है शो!

0
23

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 के बाद एक नया रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे शुरू किया गया। जहां पारस छाबड़ा और शहनाज गिल का स्वयंवर रचा जाएगा। शो में पारस और शहनाज अपने लिए लाइफ पार्टनर चुन रहे हैं। लेकिन सूत्रों के अनुसार ये खबर आ रही है कि शो को दर्शकों द्वारा खास पसंद नही किया जा रहा और पारस और शहनाज का ये स्वयंवर बंद कर दिया जाएगा।

नहीं हो पाएगी पारस-शहनाज की शादी, Boycott के चलते बंद हो सकता है शो! 1

रिपोर्ट्स हैं कि पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की शादी नहीं हो पाएगी। शो को बायकॉट करने की उठ रही मांग के बाद मुझसे शादी करोगे को बैन किया जा सकता है या मेकर्स शो को जल्द खत्म कर सकते हैं। सूत्र के मुताबिक, मुझसे शादी करोगे को लेकर आ रही आपत्तियों के बाद मेकर्स शो को शॉर्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं। या फिर शो के फॉर्मेट में बदलाव किया जाएगा। जिसके मुताबिक किसी की शादी नहीं होगी। शो को कॉमेडी एंगल दिया जाएगा।

नहीं हो पाएगी पारस-शहनाज की शादी, Boycott के चलते बंद हो सकता है शो! 2

आपको बता दें, इस शो को लेकर चैनल और मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई है। शो में पारस और शहनाज अपनी शादी को लेकर कुछ खास दिलचस्पी नही दिखा रहे है और न ही शादी करने आए कंटेस्टेंट शहनाज और पारस को इंप्रेस कर पा रहे है।

नहीं हो पाएगी पारस-शहनाज की शादी, Boycott के चलते बंद हो सकता है शो! 3

इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। अब तो ये देखना बनता है शो मेकर्स शो को दिलचस्प बनाने के लिए क्या कुछ बदलाव करते है और क्या वाकई दर्शकों को आने वाले एपिसोड में कुछ अलग देखने को मिलेगा। ये तो आने वाले वक्त पर ही पता चल पाएगा। बता दे की जब ये शो शुरू हुआ था तब शहनाज गिल के फैंस ने आपत्ति जताई थी। वे नहीं चाहते थे कि शहनाज गिल शादी करें। फैंस को शहनाज की जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला संग अच्छी लगती है।