अभिषेक-ऐश्वर्या के संगीत में जमकर नाचे थें अमिताभ व जया, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरें!

0
35

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पावर कपल ऐश्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी ऐश्वर्या- अभिषेक के कई फैंस इनकी लवस्टोरी जानने में दिलचस्पी रखते हैं। अभिषेक की शादी भी बेहद चर्चा में रही जो कि 20 अप्रैल 2007 में एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ हुई थी। बारात बच्चन परिवार के घर ‘जलसा’ से ऐश्वर्या के घर ‘प्रतीक्षा’ तक गयी। उनकी शादी काफी लंबे समय तक सुर्ख़ियों में रही और मेहमानों में कई प्रसिद्ध बॉलीवुड हस्तियां, राजनेता और व्यवसायी शामिल थे। इन दोनों की एक बेटी भी हैं जिसका ना अराध्या है।

अभिषेक-ऐश्वर्या के संगीत में जमकर नाचे थें अमिताभ व जया, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 1

आपको बताते चलें कि बॉलीवुड में अक्सर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन एक बेहतरीन जोड़ी के रूप में जाने जाते हैं, इस कपल को परफेक्ट माना जाता है। आज शादी के 12 साल बाद भी ये खुशी खुशी जिंदगी जी रहे हैं। शादी में परिवार वाले और इनके करीबी लोग ही मौजूद थे। अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी बड़े ही धूमधाम से हुई थी, लेकिन इस शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था साथ ही इस शादी की ना कोई कवरेज आई और ना ही इसे टीवी पर दिखाया गया था।

अभिषेक-ऐश्वर्या के संगीत में जमकर नाचे थें अमिताभ व जया, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 2

बता दे की अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी की कुछ खास तस्वीरें फैशन डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला ने काफी समय बाद मिडिया में शेयर की थी। इस चर्चित शादी में अबु जानी और संदीप खोसला ने अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी की कुछ अनदेखी फोटो भी शेयर की थी जो कि 12 साल बीतने के बाद भी खूब वायरल हुई थी।

अभिषेक-ऐश्वर्या के संगीत में जमकर नाचे थें अमिताभ व जया, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 3 अभिषेक-ऐश्वर्या के संगीत में जमकर नाचे थें अमिताभ व जया, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरें! 4

फोटो वायरल होने के बाद लोगों को पता चला की सच में अभिषेक-ऐश्वर्या की शादी शानदार थी। अपने शादी के फंक्शन में बच्चन परिवार वाइट रंग में नजर आया था। इतना ही नहीं मेंहदी और संगीत पर अभिषेक -अमिताभ मैचिंग आउट फिट में दिखे थे। साथ ही अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन वाइट पिंक लहंगे थीं और ऐश्वर्या राय वाइट बेस स्काईब्लू लहंगे में खूब प्यारी नजर आई थीं। इतना ही नहीं खुशी की बात तो ये है कि अमिताभ व जया ने अपने बेटे की शादी में डांस भी किया था और जमकर खुशियां लुटाई थी।