श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुए बोनी, घर पर अकेले बिताया वक्त!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार रही दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी की 24 फरवरी को उनकी दूसरी पुण्यतिथि थी, दो साल पहले इस दिन 54 साल की उम्र में दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कह गई थीं। श्रीदेवी मोहित मारवाह की शादी से जुड़े कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गई थीं। उनकी मृत्यु की खबर सामने आई उनके करीबियों से लेकर पूरे देश में शोक का माहौल छा गया था। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा था कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही।

श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुए बोनी, घर पर अकेले बिताया वक्त! 1

बता दे की पुण्यतिथि पर उनके पति बोनी कपूर बहुत भावुक हो गए। बता दे की श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनके पति बोनी कपूर ने पूरा दिन अपने घर पर अकेले बिताया। साथ ही बेटी जान्हवी के साथ घर पर उन्होंने श्रीदेवी की याद में एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया और इस दौरान अपने किसी रिश्तेदार तक को उन्होंने घर पर नहीं बुलाया।

श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुए बोनी, घर पर अकेले बिताया वक्त! 2

बोनी कपूर ने सोमवार की पूजा की एक भी तस्वीर बाहर नहीं आने दी। वह नहीं चाहते कि उनके इन बेहद भावुक पलों को कोई दूसरा साझा भी करे। बोनी कपूर और परिवार में इन दिनों फिल्म मिस्टर इंडिया 2 को लेकर भूचाल आया हुआ है।  कभी अनिल कपूर की बेटी सोनम ने तो कभी सोनम के भाई हर्षवर्धन ने खूब अपने ताऊ पर तंज कसे। ऐसे में सोमवार को बोनी दिन भर घर में अकेले ही रहे। घर पर परिवार को कोई दूसरा उनके साथ नहीं था केवल बेटी जान्हवी ने उनका साथ दिया।

श्रीदेवी की दूसरी बरसी पर भावुक हुए बोनी, घर पर अकेले बिताया वक्त! 3

आपको बता दे की माँ की पुण्यतिथि पर जाह्नवी ने जरूर इंस्टाग्राम पर एक बहुत पुरानी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर की है । इस तस्वीर में में जाह्नवी अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। यह जाह्नवी के बचपन की तस्वीर है जिसमे वह सोफे पर अपनी मां को गले लगाते नज़र आ रही हैं। दोनों ही काफी खुश और मुस्कराते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर  को शेयर करते हुई जाह्नवी ने लिखा, ‘हर दिन आपको याद करती हूं।’ बता दे की जान्हवी अपनी माँ के बहुत करीब थी और अपनी माँ की तरह ही अभिनेत्री बनना चाहती है।