काजोल ने बॉयफ्रेंड को छोड़ की थी अजय देवगन से शादी, 4 दिन तक नाराज रहे थे कॉजोल से उनके पिता!

0
40

दोस्तों 11 सालो बाद इस नए साल की शुरुआत में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय की जोड़ी फिर एक बार देखने को मिली, ये दोनों सितारे फिल्म तानाजी में एक साथ नज़र आये। इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाती है। प्यार तो होना ही था, हलचल, इश्क, दिल क्या करें जैसी फिल्मों में इनकी जोड़ी देखने को मिली है और लोगो को इनकी जोड़ी पसंद भी आयी।

काजोल ने बॉयफ्रेंड को छोड़ की थी अजय देवगन से शादी, 4 दिन तक नाराज रहे थे कॉजोल से उनके पिता! 1

बता दे की हाल ही में दोनों ने करीब 11 साल के बाद फिल्म ‘तानाजीः द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम किया। फिल्म लोगो को काफी पंसद आयी है। इस दौरान काजोल ने अपनी निजी ज़िंदगी के कई राज़ भी खोले है, बता दे की काजोल ने एक इंटरव्यू के दौरान अजय से आपनी पहली मुलाकात शेयर की और कहा हम 25 साल पहले फिल्म हलचल के सेट पर मिले थे। फिर हम दोनों ने सेट पर बात करना शुरू की फिर उसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए साथ ही हम दोनों ही उस समय किसी और को डेट कर रहे थे। मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत की थी और जल्द ही दोनों का ब्रेकअप हो गया।

काजोल ने बॉयफ्रेंड को छोड़ की थी अजय देवगन से शादी, 4 दिन तक नाराज रहे थे कॉजोल से उनके पिता! 2

काजोल ने बॉयफ्रेंड को छोड़ की थी अजय देवगन से शादी, 4 दिन तक नाराज रहे थे कॉजोल से उनके पिता! 3

बता दे की काजोल आगे कहती हैं, हम दोनों ने एक दूसरे को 4 साल तक डेट किया और फिर शादी करने का फैसला लिया। मेरे इस शादी के फैसले से मेरे पापा खुश नही थे ये ही नहीं मेरे पापा ने मुझसे चार दिन तक बात नहीं की थी। क्योकि उनके ये मानना था की मैं अपने करियर पर फोकस करूं। लेकिन मैंने शादी का फैसला कर लिया था। बता दे की जल्द ही काजोल की के फिल्म रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम देवी है। फिल्म ‘देवी’ को डायरेक्ट प्रियंका बनर्जी ने किया हैं और फिल्म 2 मार्च को रिलीज होगी। बता दे की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।