दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या!

0
28

दोस्तों फिल्म जगत के आज का बड़े सितारे इस दुनिया को अलविदा कह चुके है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी हस्तियों के बारे में बता रहे है जिनकी किस वजह से चलते हत्या कर दी गई थी। आईये जानते है इनके बारे में!

 गुलशन कुमार 

दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या! 1

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और फिल्म प्रोड्यूसर गुलशन कुमार की हत्या 12 अगस्त 1997 को हुई थी। म्यूजिक लेबल टी-सीरीज के संस्थापक गुलशन कुमार उस दिन अंधेरी वेस्ट के जीतेश्वर महादेव मंदिर गए थे और वहां से बाहर निकलने के दौरान ही उन्हें गोली मार दी गई थी। बताया जाता है कि गुलशन कुमार से अंडरवर्ल्ड ने फिरौती मांगी थी और गुलशन कुमार ने फिरौती देने से मना कर दिया था जिसकी वजह से अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने उनकी हत्या कर दी थी।

वसीम बिल्ला 

दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या! 2

कई टेलीविजन और फिल्मों में काम कर चुके एक्टर वसीम बिल्ला का इस साल कुछ अंजान लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गुजरात के नवसारी में वसीम बिल्ला रोज की तरह रात को जिम से निकलकर घर की ओर जाने के लिए अपनी कार में बैठा ही था तभी 3-4 लोग वहां आए और उसे ड्राइविंग सीट पर ही करीब से गोली मारकर फरार हो गए।

कंदील बलोच 

दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या! 3

इस लिस्ट में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सिंगर और मॉडल कंदील बलोच भी शामिल है। साल 2016 में उनकी हत्या कर दी गई थी। उनके हत्या के पीछे उनके ही भाई मोहम्मद वसीम को दोषी पाया गया. ऑनर किलिंग के मामले में वसीम को उम्र कैद दी गई है।

लाना क्लार्कसन

दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या! 4

80 और 90 के दशक की मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस लाना क्लार्कसन फिल्मों के साथ साथ टेलीविजन में भी काम कर चुकी है। बता दे कि लाना क्लार्कसन की हत्या साल 2003 में 40 साल की उम्र में हुई थी। उनकी हत्या गोली मारकर कर दी गई थी जिसके लिए फिल स्पेक्टर को दोषी पाया गया था।

 जूडिथ बरसी 

दुनिया के इन 5 सितारों की हुई थी हत्या, नंबर 5 की तो उसके पिता ने ही कर दी थी हत्या! 5

हॉलीवुड फिल्मों में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम करने वाली अभिनेत्री जूडिथ बरसी की हत्या सिर्फ 10 साल की उम्र में हुई थी। फिल्मों और टीवी शोज में काम करके नाम कमाने वाली जूडिथ की हत्या उनके ही पिता ने गोली मारकर कर दी थी।