फेमस एक्ट्रेस रेखा ने कमल हासन पर लगाया आरोप, बोली- 16 की उम्र में मेरी बिना सहमति के किया था किस!

0
43

दोस्तों तमिल फिल्म जगत की एक्ट्रेस रेखा ने फेमस अभिनेता कमल हासन को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। साउथ फिल्मों की अभिनेत्री रेखा ने खुलासा किया है कि अभिनेता कमल हासन के साथ वो शूट कर रही थीं और बिना उनकी जानकारी के उन्हें किस किया गया।  उनके मुताबिक, फिल्ममेकर के. बालाचंदर की फिल्म ‘पुन्नागाई मन्नान’ के एक सीन के लिए सुपरस्टार ने उनकी सहमति के बगैर किस किया था।

फेमस एक्ट्रेस रेखा ने कमल हासन पर लगाया आरोप, बोली- 16 की उम्र में मेरी बिना सहमति के किया था किस! 1

रेखा इसी फिल्म के एक सीन का जिक्र इंटरव्यू में कर रही हैं। उनका ये पुराना वीडियो अब वायरल हो रहा है। रेखा ने बताया कि ‘फिल्म में किसिंग सीन बिना मुझे बताए शूट हुआ था। सुरेश कृष्णा और वसंत इस फिल्म के सह निर्देशक थे। उनसे मैंने बाद में कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। मैं इस पर राजी नहीं थी लेकिन उन्होंने मुझसे कहा ऐसा सोचो कि किसी बड़े राजा ने एक छोटी बच्ची को किस किया है।’ बता दे की रेखा का पुराना वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अब मेकर्स और कमल हासन से माफी की मांग कर रहे हैं।

फेमस एक्ट्रेस रेखा ने कमल हासन पर लगाया आरोप, बोली- 16 की उम्र में मेरी बिना सहमति के किया था किस! 2

रेखा ने आगे कहा कि ‘मुझे बताया गया कि यह सेंसर द्वारा पारित नहीं किया जाएगा। मैंने उनसे पूछा कि सेंसर क्या है। दर्शकों को अब भी विश्वास नहीं है कि यह मेरी सहमति के बिना हुआ है। केवल कमल हासन और यूनिट को ही इसके बारे में पता था। बालचंद्र सर अब दुनिया में नहीं रहे।’
फेमस एक्ट्रेस रेखा ने कमल हासन पर लगाया आरोप, बोली- 16 की उम्र में मेरी बिना सहमति के किया था किस! 3

रेखा ने आगे कहा, “जो हुआ सो हुआ। कई साल बीत चुके हैं। लेकिन सवाल बार-बार सामने आ जाता है। कमल सर अब 65 साल के हो गए हैं। इस बारे में बात करने का अब कोई मतलब नहीं?” रेखा की मानें तो वे उस वक्त महज 16 साल की थीं और उन्होंने 10वीं की परीक्षा ही पास की थी। रेखा और कमल पर फिल्माया गया वह किस सीन दर्शकों के बीच काफी हिट हुआ था और इससे एक्ट्रेस के करियर को फायदा ही हुआ था।