90 के दशक की ये हसीनाएं एक समय अपनी खूबसूरती से लोगो बना थी दीवाना, अब इतना बदल गया है इनका लुक!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज कई खूबसूरत अभिनेत्रियां है जो अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर खबरों में बनी रहती है, लेकिन 90 के दशक में भी एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां रही जिनके लोग दीवाने हुआ करते थे,  उस समय में बच्चे बड़े बड़े सभी इन अभिनेत्रियों के दीवाने हुआ करते थे। बता दे की ये 90 के दशक की अभिनेत्रियां आज भी खूबसूरती में नई अभिनेत्रियों का टक्कर देती हैं। ऐसे में आज आपको 90 के दशक की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो जिनका लुक पहले थोड़ा बदल गया था। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
काजोल

90 के दशक में अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाने वाली अभीनेत्री काजोल बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। काजोल न सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं बल्कि वो फिल्मों में भी काफी सक्रिय हैं। हाल ही में काजोल पति अजय देवगन के साथ फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में नजर आई थीं। फिल्म ने 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी। आज उनका थोड़ा लुक चेंज हुआ है लेकिन आज भी वे बहुत खुबसुरत दिखती है।
ऐश्वर्या राय बच्चन

पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के दीवाने सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। आज भी  ऐश्वर्या राय की खूबसूरत वैसी की वैसी है। बता दें कि फ़िलहाल ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों से दूरी बनाये हुए है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐश अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं।
करिश्मा कपूर

90 के दशक में हर किसी को अपनी खूबसूरती का दीवाना करने वालीं करिश्मा कपूर आज भी खूबसूरत दिखती हैं। लेकिन अब उन पर उम्र का असर उनपर दिखने लगा है। उनका लुक काफी बदल गया है,बता दें कि करिश्मा कपूर की शादी संजय कपूर के साथ हुई थी लेकिन कुछ वक्त के बाद ही दोनों का तलाक हो गया। खबरे है की अभिनेत्री करिश्मा जल्दी ही वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आएंगी।
माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड फिल्म जगत में धक धक गर्ल के नाम से पॉपुलर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित आज बहुत खूबसूरत दिखती हैं। माधुरी दीक्षित न सिर्फ अपने डांस से बल्कि अपनी खूबसूरती लोगो अपना दीवाना बना चुकी हैं। लेकिन उम्र के हिसाब से उनका लुक अब थोड़ा बदल चूका है। फिल्मो के साथ साथ वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *