कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी शादी के 10 साल बाद होंगे अलग, तलाक के लिए लगाई अर्जी!

0
11

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा और फ़िल्ममेकर कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी का रिश्ता ख़त्म होने की कगार पर आ चूका है। खबरे है की कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने शादी के 10 साल बाद अलग होने का फैसला लिया है। दोनों ने तलाक के लिए ऑफिशियली अर्जी लगा दी है। शादी के पांच साल बाद से ही दोनों अलग-अलग रह रहे थे।

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी शादी के 10 साल बाद होंगे अलग, तलाक के लिए लगाई अर्जी! 1

साल 2015 में फिल्म तितली के ट्रेलर लॉन्च पर खुद रणवीर शौरी ने सेपरेशन की खबर को कंफर्म किया था। रणवीर ने बताया कि कोंकणा के साथ रिश्ते में नहीं हैं। हालांकि इस रिश्ते को टूटने के पीछे रणवीर शौरी ने खुद को जिम्मेदार माना था। रणवीर के तलाक के केस को अधिवक्ता वंदना शाह और कोंकणा का केस अधिवक्ता शांति साथे संभाल रही हैं।कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर ने साल 2010 में शादी की थी।

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी शादी के 10 साल बाद होंगे अलग, तलाक के लिए लगाई अर्जी! 2

खबर के मुताबिक, कोंकणा सेन शर्मा और रणवीर शौरी ने मिलकर कानूनी रूप से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों ने सभी औपचारिकताओं को भी पूरा कर दिया है। सभी फॉर्मेलिटी लगभग पूरी हो चुकी हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि अगले 6 महीने में कोर्ट का ऑडर आ जाएगा। खबरो की माने तो तलाक की अर्जी डालने से पहले कोंकणा और रणवीर ने काउंसलिंग की मदद इस रिश्ते को दूसरा मौका भी देना चाहा लेकिन दोनों एकमत नहीं सके और तलाक लेना का फैसला किया।

कोंकणा सेन शर्मा-रणवीर शौरी शादी के 10 साल बाद होंगे अलग, तलाक के लिए लगाई अर्जी! 3

कोंकणा और रणवीर ने 2010 में एक निजी समारोह में शादी की थी और 2015 में अलग हो गये थे। दोनों का 8 साल का बेटा हारून है। बच्चे की कस्टडी को लेकर दोनों के बीच किसी तरह की समस्या नहीं है। दोनों को बच्चे की ज्वाइंट कस्टडी दी जाएगी। सेपरेशन के बाद भी कोंकणा और रणवीर के संबंध ख़राब नहीं हुए। दोनों एक-दूसरे के साथ दोस्तों की तरह पेश आते रहे और बच्चे की ज़िम्मेदारी मिलकर उठाते रहे हैं।