ये टीवी एक्ट्रेस जाना चाहती थी बिग बॉस के घर, लेकिन पति की वजह से नहीं बन पाई शो का हिस्सा!

0
19

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 बहुत चर्चाओं में रहा है इस बार शो ने दर्शकों को को एंटरटेन किया है। लेकिन अब इस शो का समापन हो चूका है और अलगे सीज़न की तैयारियां भी शुरू होने लगी लेकिन इसके बावजूद लोगों में इस शो के प्रति क्रेज बना हुआ है। और उनमे एक्ट्रेस अमृता खानविलकर का नाम भी शामिल हैं। अमृता ने शो के बारे में बात करते हुए कई तरह के खुलासे किये।

ये टीवी एक्ट्रेस जाना चाहती थी बिग बॉस के घर, लेकिन पति की वजह से नहीं बन पाई शो का हिस्सा! 1

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत की और बताया कि वो बिग बॉस का हिस्सा रहने चाहती थी, लेकिन ये संभव नहीं हो सका। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस में हिस्सा इसलिए नहीं ले पाई क्योंकि मेरे पति ने मुझे वह शो करने की अनुमति नहीं दी।

ये टीवी एक्ट्रेस जाना चाहती थी बिग बॉस के घर, लेकिन पति की वजह से नहीं बन पाई शो का हिस्सा! 2

जब उनसे इसके बारे में पूछा गया कि आखिर ऐसा क्यों हुआ तो उन्होंने कहा कि हिमांशु बहुत ही अलग तरह के इंसान हैं। वो बहुत क्लियर हैं। उन्हें घर में भी लड़ाई-झगड़ा करना पसंद नहीं है तो टीवी पर वो भी बिग बॉस में नहीं-नहीं। उन्होंने कहा कि इस साल का बिग बॉस का सफर शानदार था। जब वो घर पर नहीं होते हैं तो मैं वो शो देखती हूं और जब वो आने वाले होते हैं तो तुरंत चैनल बदल देती हूं।

ये टीवी एक्ट्रेस जाना चाहती थी बिग बॉस के घर, लेकिन पति की वजह से नहीं बन पाई शो का हिस्सा! 3 ये टीवी एक्ट्रेस जाना चाहती थी बिग बॉस के घर, लेकिन पति की वजह से नहीं बन पाई शो का हिस्सा! 4

बता दें अमृता एक मराठी एक्ट्रेस हैं। वे कई बॉलीवुड फिल्म और टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। अमृता ने साल 2015 में टेलविजन एक्टर हिमांशु मल्होत्रा से शादी की। शादी के बाद भी वे इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और काम और परिवार पर पूरा ध्यान दे रही हैं। इसके बाद कई फिल्मों में नजर आईं। हिंदी और मराठी फिल्मों के अलावा अमृता ने टीवी में भी काम किया।