क्रिकेटर से शादी पर अनुष्का शेट्टी का बयान, बोली में करना चाह….

0
137

दोस्तों साउथ की पॉपुलर अभिनेत्री और बाहुबली की देवसेना यानी अनुष्का शेट्टी एक बार फिर से अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों ऐसी खबर आई थी कि तमिल एक्ट्रेस किसी क्रिकेटर को डेट करने की खबरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

क्रिकेटर से शादी पर अनुष्का शेट्टी का बयान, बोली में करना चाह.... 9

खबरों की माने तो अनुष्का प्रभास नहीं बल्कि किसी क्रिकेटर से शादी करने वाली हैं। क्रिकेटर की पहचान नहीं बताई गई थी हालांकि रिपोर्ट्स में था कि वह उनके साथ डेटिंग कर रही हैं और क्रिकेटकर साउथ से नहीं बल्कि उत्तर भारत से हैं। खबर यह भी थी कि यह प्लेयर साउथ रणजी टीम के लिए खेलते हैं।लेकिन अब इस खबर को लेकर अनुष्का ने जवाब दिया है।

क्रिकेटर से शादी पर अनुष्का शेट्टी का बयान, बोली में करना चाह.... 10

बता दे की अनुष्का ने कहा, एक बार तो लोगों ने कहा कि मुझे प्यार हो गया और फिर मेरी चुपचाप शादी तक की खबरें आ गईं। अब क्रिकेटर के साथ मेरा नाम जोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि वह भी अफवाह उड़ाने वाली हैं कि उनकी शादी होने वाली है ताकि इन सब झूठों पर लगाम लग सके। अनुष्का ने आगे कहा कि उनकी शादी और प्यार के बारे में काफी अफवाहें उड़ती रहती हैं। उनकी कई बार शादी करवाई जा चुकी है। उन्होंने बताया कि अपनी शादी का फैसला वह अपने पैरंट्स पर छोड़ चुकी हैं। वे ही इस बारे में फैसला लेंगे।

क्रिकेटर से शादी पर अनुष्का शेट्टी का बयान, बोली में करना चाह.... 11

क्रिकेटर से शादी पर अनुष्का शेट्टी का बयान, बोली में करना चाह.... 12

बता दें कि इससे पहले बाहुबली एक्टर प्रभास से उनके अफेयर की खबर काफी चर्चा में रही थी। फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगों को इस कदर पसंद आई कि फैंस असल जिंदगी में चाहते थे कि दोनों की शादी हो जाए। लेकिन दोनों एक्टर ने हमेशा एक दूसरे को एक अच्छा दोस्त बताया है। बता दे की अनुष्का शेट्टी 31 जनवरी को फिल्म निशब्धम में नज़र आयी थी, यह साइलेंट थ्रिलर फिल्म है जिसमें वह आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में आर.माधवन, शालिनी पांडे भी नज़र आये थे।