कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा महंगा ,एक्ट्रेस ने ‘थप्पड़’ लगाने की कही बात, वायरल हो रहा वीडियो!

0
407

बॉलीवुड एक्ट्रसे तापसी पन्नू स्टारर फिल्म ‘थप्पड़’ आज रिलीज हो रही है। रिलीज के पलहे ही ये फिल्म अपने सबजेक्ट को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। फिल्म लोगो को काफी पंसद आ रही है साथ है फिल्म का बॉयकट भी किया जा रहा है क्योकि फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू  ऐंटी-सीएए प्रोटेस्ट में शामिल होने पहुंची थी जबकि उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी की सीएए क्या है। अब शायद इसका असर फिल्म पर पड़ सकता है। कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा महंगा ,एक्ट्रेस ने ‘थप्पड़’ लगाने की कही बात, वायरल हो रहा वीडियो! 9

बता दे की फिल्म रिलीज के पहले ‘थप्पड़’ की पूरी टीम ने जमकर इसका प्रमोशन किया। सोशल मीडिया पर ‘थप्पड़’ के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘थप्पड़’ की पूरी टीम कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘दि कपिल शर्मा शो’ पर पहुंची। शो में तापसी के साथ ही दीया मिर्जा और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा एक साथ पहुंचे थे।

कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा महंगा ,एक्ट्रेस ने ‘थप्पड़’ लगाने की कही बात, वायरल हो रहा वीडियो! 10

बता दे की एक्ट्रेस दिया मिर्जा कॉमेडिन कपिल के शो पर पहली बार पहुंचीं। वहीं हमेशा की तरह ही कपिल शर्मा ने गेस्ट के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया है। ऐसे में दिया मिर्जा ने उन्हें ‘थप्पड़’ मारने की बात कह डाली। इस दौरान सभी ने खूब मस्ती की। फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई तरह की बातें स्टार्स ने शो के दौरान अपने फैंस के साथ शेयर की। इसी बीच कपिल शर्मा ने दिश ​के साथ मस्ती करना शुरू कर दिया। हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो के प्रमोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया।

कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा महंगा ,एक्ट्रेस ने ‘थप्पड़’ लगाने की कही बात, वायरल हो रहा वीडियो! 11 कपिल शर्मा को फ्लर्ट करना पड़ा महंगा ,एक्ट्रेस ने ‘थप्पड़’ लगाने की कही बात, वायरल हो रहा वीडियो! 12

बता दे की इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल दीया से पूछते हुए नजर आएंगे कि वे क्या लेना पसंद करेंगी, कॉफी या डायरेक्ट फ्लर्ट? दीया ने इसके बाद कपिल से कहा कि आपको फिल्म की थीम पता है ना? कपिल इसके बाद सोनाक्षी सिन्हा के फेमस डायलॉग को बोलते हुए कहते हैं कि ‘थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब, प्यार से लगता है’ जिसके बाद वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।