50 की उम्र पार कर चुकी ये 5 अभिनेत्रियां आज भी देखती बेहद खूबसूरत और जवान!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां रही है जिन्होंने अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगो को अपना दीवाना बना चुकी है। ऐसे ही बीते समय में भी कुछ अभिनेत्रियां रही जो अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में रही है लेकिन इनमे से कुछ अभिनेत्रियां आज 50 साल की उम्र को पार करने के बाद भी बहुत खूबसूरत दिखती है।ऐसी आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो 50 की उम्र पार कर चुकी है लेकिन खूबसूरती के मामले में आज की हीरोइनों को भी कड़ी टक्कर देती हैं। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
 हेमा मालिनी

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रीम गर्ल अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है, बता दे की 71 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी बहुत खूबसूरत दिखती हैं। अभिनेत्री ने राजनीतिक में भी कदम रखा। इस वक्त वह मथुरा सीट से भाजपा की सांसद हैं।
रेखा

अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री रेखा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। रेखा 65 साल की हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बनी हुई है। रेखा फिल्मो से दूर है लेकिन अवॉर्ड समारोह और किसी न किसी सितारे की शादी में आकर सुर्खियां बटोर लेती हैं।
संगीता बिजलानी

बॉलीवुड अभिनेत्री संगीता बिजलानी अपने समय की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। संगीता भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने लुक्स की वजह से आज भी चर्चा में रहती हैं। संगीता की उम्र 59 है। बता दे की संगीता सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चाओं में रही है।
 माधुरी दीक्षित 

बॉलीवुड की फिल्म जगत धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। माधुरी ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मे दी है जो आज भी लोगो को बहुत पंसद है, बता दे की माधुरी 52 की हैं और आज भी फिल्म जगत में अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहती हैं।
भाग्यश्री

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री बहुत जल्द ही फिल्म जगत से दूर हो गई थी। लेकिन आज भी भाग्यश्री बहुत खूबसूरत दिखती है बता दे की 51 साल उम्र में भी वे अपने लुक्स की वजह से अभी भी चर्चा में बनी रहती हैं।
 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *