इस मशहूर ऑल राउंडर क्रिकेटर ने स्कूली लड़की से की शादी, मचा बवाल, रिश्तेदारों की हुई पिटाई

0
180

दोस्तों बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाडी सौम्या सरकार हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। बता दे की बुधवार को उन्होंने 19 साल की पूजा देबनाथ के साथ फेरे लिये। पूजा खुलना की है। उन्होंने हाल ही में ढाका के इंग्लिश मीडियम स्कूल से  ‘ओ’ स्तर की परीक्षा पास की है। समारोह में चुनिंदा वीआईपी लोग और क्रिकेटर्स ने शिरकत की।  बता दे की  शादी समारोह  में कुछ ऐसा हुआ की इस काफी चर्चा हो रही है।

इस मशहूर ऑल राउंडर क्रिकेटर ने स्कूली लड़की से की शादी, मचा बवाल, रिश्तेदारों की हुई पिटाई 7

बता दे की सौम्या सरकार के शादी समारोह में चोरों ने सेंध मारी। इस समारोह पर चोरों की नजर पड़ गई थी और उन्होंने शादी में घुसकर करीब सात मोबाइल फोन चुरा लिए। जिसमें से एक फोन सौम्‍या के पिता का भी था। सौम्या और पूजा की शादी खुलना क्लब में हुई थी। मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों को इस घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद करने से रोक दिया गया। आखिरकार, पुलिस पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में किया। मोबाइल फोन बरामद किए गए और इस शुभ समारोह का खुश माहौल में समापन हुआ।

इस मशहूर ऑल राउंडर क्रिकेटर ने स्कूली लड़की से की शादी, मचा बवाल, रिश्तेदारों की हुई पिटाई 8

एक रिपोर्ट के मुताबिक सात मोबाइल फोन चुराए  गए थे। हालांकि चोरों  को रंगे हाथों पकड़ लिया गया था। मगर मामला उस समय बिगड़ गया, जबकि संदिग्धों ने सौम्‍या के एक रिश्तेदार की पिटाई  कर दी। हालांकि इसके बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला संभाला। मोबाइल फोन्स भी वापिस मिल गए और इसके बाद आगे का समारोह संपंन हुआ।

इस मशहूर ऑल राउंडर क्रिकेटर ने स्कूली लड़की से की शादी, मचा बवाल, रिश्तेदारों की हुई पिटाई 9

बता दे की सौम्या सरकार ने अब तक 15 टेस्ट, 55 वनडे और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वे तीन शतक के साथ 3000 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय रन बना चुके हैं। बाएं हाथ का यह मध्यम तेज गेंदबाज अब तक 18 विकेट भी चटका चुका है।