गरीबी में बचपन गुजारने वाले कपिल आज जीते है इतनी महंगी जिंदगी, 25 करोड़ का बंगला और करोड़ो की लग्‍जरी कारों का है कलैक्शन!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। उन्होंने अपने कॉमेडी शोज ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’  से हर दिल में एक खास जगह बनाई है। आज वे टीवी जगत के सबसे पॉपुलर सितारों में से एक है।

बता दे की अमृतसर में एक छोटे से घर में रहने वाले कपिल आज एक ऐसी ज‍िंदगी जीते हैं जिसके लिए लाखों लोग तरसते हैं। कॉमेडी के किंग के नाम से मशहूर कपिल आज कई गाड़‍ियों और करोंड़ों के बंगले के मालिक हैं। कपिल शर्मा कितनी महंगी गाड़‍ियों का शौक रखते हैं और कितनी महंगी जिंदगी जीते हैं।

कपिल शर्मा आज इस मुकाम पर बस अपनी मेहनत की बदौलत हैं। उन्होंने बचपन में काफी गरीबी देखी और आज करोड़ों के मालिक हैं। कपिल इस वक़्त अपने करियर में पॉपुलरिटी की बुलंदी पर हैं और उनका शो ढेर सारी टीआरपी  भी बटोर रहा है। हाल ही में उनके शो के दूसरे सीजन के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं। उनकी इतनी पॉपुलैरिटी के कारण, न‍िर्देशक करण जौहर ने उन्हें अपने मशहूर शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में भी बुलाया।

बता दे की महंगी चीज़ें खरीदने की तो इस मामले में कपिल शर्मा क‍िसी बॉलीवुड स्‍टार से पीछे नहीं हैं। तो ये हैं ऐसी पांच सबसे महंगी चीज़ें जो कपिल के पास हैं। मर्सिडीज़ बेंज़ एस-क्लास- 1.19 करोड़, वॉल्वो एक्ससी 90 – 1.3 करोड़, वैनिटी वैन – 5 करोड़,डी एच एल एन्क्लेव में फ्लैट – 15 करोड़, पंजाब में बंगला – 25 करोड़। आपको बता दे की पिछले साल कपिल शर्मा एक बेटी के पिता बने है कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *