शादी के कई साल बाद भी सुना है इन बॉलीवुड सितारों का आँगन, सालो बाद भी है बेऔलाद!

0
167

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई स्टार्स हैं जो शादी कर अपना घर बसा चुके है। कई ऐसे भी हैं जो शादी के बाद  माता पिता बन चुके हैं। वही कुछ ऐसी भी जोड़ियां है जो शादी के काफी लंबे समय बीत चूका है। लेकिन जोड़िया है के यहा शादी के कई साल बाद भी कोई संतान नहीं हुई है। ये सितारे अब तक बेऔलाद ही है। ऐसे में आज आपको ऐसी खूबसूरत जोड़ियों के बारे में बता रह है जो शादी के इतना सालो बाद भी माता पिता नहीं बन पाए है। आईये जानते है इनके बारे में!

जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

शादी के कई साल बाद भी सुना है इन बॉलीवुड सितारों का आँगन, सालो बाद भी है बेऔलाद! 9

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैंडसम हंक अभिनेता जॉन अब्राहम ने बिपासा को छोड़कर प्रिया रुंचाल से साल 2014 में   शादी की है। प्रिया विदेश में बैंकर हैं और अक्सर वहीं रहती हैं, लेकिन परिवार बढ़ाने के बारे में इन्होंने आज तक नहीं सोचा। जॉन ने जिस्म, साया, गरम मसाला, दोस्ताना, सत्यमेव जयते और परमाणु जैसी फिल्मों में काम किया है।

आफ़ताब शिवदसानी और निन दोसांझ

शादी के कई साल बाद भी सुना है इन बॉलीवुड सितारों का आँगन, सालो बाद भी है बेऔलाद! 10

बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर फिल्म मस्ती से पॉपुलर हुए अभिनेता आफ़ताब शिवदसानी ने चाइल्डआर्टिस्ट के रूप अपना करियर शुरू किया था। साल 1986 में आई फिल्म मिस्टर इंडिया में आफताब ने चाइल्डआर्टिस्ट के रूप में काम किया। इसके बाद इऩ्होंने कई फिल्मों में काम किया और 2014 में निन दोसांझ के साथ शादी कर ली। मगर अभी तक इन्होंने अपने परिवार को बढ़ाने के बारे में बिल्कुल नहीं सोचा।

विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर

शादी के कई साल बाद भी सुना है इन बॉलीवुड सितारों का आँगन, सालो बाद भी है बेऔलाद! 11

बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री विद्या बालन ने बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साल 2012 में शादी कर ली थी। इन्हें आज तक कोई संतान नहीं हुई जबकि सिदार्थ की पहली दो शादियों से बच्चे हैं। विद्या बालन और सिद्धार्थ के अब तक कोई बच्चे नहीं है।

दिया मिर्ज़ा और साहिल सांगा

शादी के कई साल बाद भी सुना है इन बॉलीवुड सितारों का आँगन, सालो बाद भी है बेऔलाद! 12

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा ने साल 2014 में बिजनेसमैन साहिल सांगा के साथ शादी कर ली थी। मगर दोनों अपने-अपने करियर में व्यस्त हैं और अभी तक इन्होंने फॅमिली प्लानिंग के बारे में सोचा भी नहीं है। बता दे की दिया और पति शादी के काफी सालो बाद अब अगल हो चुके है।