विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें!

0
352

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी एक्ट्रेस अनन्या पांडे कुछ समय से काफी चर्चाओ बनी हुई हैं। कुछ समय पहले वे अपने बयान को लेकर ट्रोल हुई थी और इस बार साउथ के फेमस एक्टर विजय देवरकोंडा को लेकर खबरो में आ गई हैं।

विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें! 11

बता दे की अनन्या और विजय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसकी वजह से अनन्या फिर खबरों में आ गई है, विजय और अनन्या की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं। बता दे की सामने आयी तस्वीरों में विजय, अनन्या को बाइक पर बिठा कर घुमा रहे थे। बता दे की फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं और उनकी फिल्म में अनन्या पांडे बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी।

विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें! 12 विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें! 13

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के साथ उनकी नई फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। लीक हुई तस्वीरें उनके फिल्म की शूटिंग के दौरान की हैं। तस्वीरों में अनन्या और विजय दोनों बाइक पर राइड करते दिखाई दे रहे हैं। एक तस्वीर में विजय बाइक चला रहे हैं और अनन्या उनके आगे बैठी हैं अपना फेस उनकी तरफ करके। वहीं दूसरी तस्वीर में फिर से बाइक चला रहे हैं लेकिन इस बार अनन्या बैक सीट पर बैठीं है और विजय को कमर से पकड़ रखा है।

विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें! 14 विजय देवरकोंडा के साथ बाइक पर घूमती नज़र अनन्या पांडे, सोशल मीडिया पर तेज़ी वायरल हो रही तस्वीरें! 15

इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे है। सेट से कुछ फोटो अनन्या पांडे ने शेयर किए है और इस बात की घोषणा की है कि वह अर्जुन रेड्डी से फिल्म में रोमांस करने वाली हैं। इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म अनन्या की पहली साउथ फिल्म होगी और विजय की पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम होगा।ये फिल्म कई भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी। फिल्म का टाइटल अभी तक डिसाइड नहीं हुआ है। अनन्या ने फिल्म की अनाउंसमेंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करके किया था।