साउथ फिल्म जगत की इस खूबसूरत अभिनेत्री किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच के सबूत का किया दावा!

0
262

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ फिल्म जगत कई अभिनेत्रियां भी ‘कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आवाज़ उठा चुकी है और हाल ही में एक और अभिनेत्री ने इसको लेकर बड़ा खुलासा किया है, बता दे की साउथ की जानी मानी अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार ने फिल्मी दुनिया के काले सच को उजागर कर सनसनी मचा दी है।

साउथ फिल्म जगत की इस खूबसूरत अभिनेत्री किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच के सबूत का किया दावा! 7

बता दे की वरलक्ष्मी सरथकुमार ने स्वीकार किया कि उन्हें ‘कास्टिंग काउच’ के जाल में फंसाने की कोशिश की गई थी। उन्होंने दावा किया कि उनके पास फोन पर बातचीत के सबूत हैं। रलक्ष्मी सरथकुमार ने टीवी इंटरव्यू के दौरान स्वीकार किया कि उनके पास कास्टिंग काउच लिए कॉल आये थे। लेकिन उन्होंने इस ठुकरा कर अपना अलग रास्ता बनाया।उन्होंने ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव का इंकार कर कास्टिंग काउच के जाल में फंसने की साजिश को नाकाम कर दिया। अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार का दावा है कि उनके पास ‘कास्टिंग काउच’ से संबंधित लोगों के फोन पर बातचीत के सबूत हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि तमाम रुकावटों के बावजूद अच्छे निर्माता और निर्देशक के साथ 25 फिल्मों में काम कर लिया।

साउथ फिल्म जगत की इस खूबसूरत अभिनेत्री किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच के सबूत का किया दावा! 8

बता दे की कास्टिंग काउच की हकीकत और उससे बचने के तरीके पर बात करते हुए अभिनेत्री वरलक्ष्मी सरथकुमार ने कहा, “औरतों को खुद फैसला करना होगा कि क्या उन्हें तरक्की की ऊंचाइयों को छूने के लिए इसमें उन्हें संलिप्त होना है या नहीं।” उनका कहना है कि फैसले के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत चाहिए। मानसिक तौर पर एक शख्स को ऐसे रास्ते पर चलने के लिए बहुत मजबूत होना पड़ेगा। उसके लिए दूसरा रास्ता ये हो सकता है कि इस तरह के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं किया जाए।

साउथ फिल्म जगत की इस खूबसूरत अभिनेत्री किया बड़ा खुलासा, कास्टिंग काउच के सबूत का किया दावा! 9 कास्टिंग काउच से बचने के उपाय पर वरलक्ष्मी सरथकुमार कहती हैं, ” औरतों को ऐसे भेड़ियों को बेनकाब करने के लिए आगे आना होगा।” उनसे जब ये पूछा गया कि इससे कैरियर को खतरा हो सकता है तो उन्होंने अपने निजी अनुभव के हवाले से बताया, “स्टार किड होने के बावजूद मुझे भी इसी तरह के हालात से रूबरू होना पड़ा था। बहुत सारे लोगों ने मुझे बैन कर दिया। लेकिन बजाये झुकने के मैंने ‘कास्टिंग काउच’ के ऑफिर को ना कह दिया।”