33 साल बाद फिर एक साथ नज़र आएंगे रामानंद सागर की रामायण के सीता, राम और लक्षमण!

0
10493

दोस्तों दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले ‘रामायण’ एक एक किरदार लोगों के जेहन में मौजूद है। रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धार्मिक शो रामायण ने छोटे पर्दे पर अपनी रिकॉर्डतोड़ टीआरपी से कई कीर्तिमान बनाया है। और इस साल इस शो को पूरे 33 साल हो गए हैं। जल्द ही इस धार्मिक शो की मुख्य स्टार कास्ट अरुण गोविल, दीपिका चिखलिआ और सुनील लहरी, एक बार फिर एक साथ नज़र आने वाले है।

33 साल बाद फिर एक साथ नज़र आएंगे रामानंद सागर की रामायण के सीता, राम और लक्षमण! 7

बता दे की इस हफ़्ते कपिल शर्मा के शो, द कपिल शर्मा में ‘रामायण’ के तीनो मुख्य किरदार राम, सीता और लक्षमण के रोल में नज़र आये सितारे अरुण गोविल, दीपिका चिखलिआ और सुनील लहरी नज़र आने वाले  है। कपिल शर्मा के शो में रामायण के ये तीनों सितारें ने दर्शकों से अपनी कई यादें शेयर करने वाले है।

33 साल बाद फिर एक साथ नज़र आएंगे रामानंद सागर की रामायण के सीता, राम और लक्षमण! 8

इससे जुड़ा एक भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, ये सभी कलाकार रामायण के 33 साल पूरे होने की खुशी में कपिल के कॉमेडी मंच पर पहुंचे है। जिसकी फोटो और वीडियो सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की गई है। इस एपिसोड में रामायण के किरदारों के साथ कपिल के साथ जमकर मस्ती करने वाले हैं जिसकी एक झलक प्रोमो वीडियो में देखने को मिल रही है।

33 साल बाद फिर एक साथ नज़र आएंगे रामानंद सागर की रामायण के सीता, राम और लक्षमण! 9

प्रोमो वीडियो में कपिल रामायण के इन कलाकारों से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं। शो के दौरान कपिल बताते हैं कि, जब ये लोग बाहर जाते थे तो लोग इनकी भी आरती करना शुरू कर देते थे। कपिल अरुण गोविल से पूछते हैं कि तब सर आपके दिमाग में कभी ना कभी तो आता होगा ना कि ‘अपुन इच भगवान है।

दारा सिंह, जिन्होंने रामायण में हनुमान जी का किरदार निभाया था, के बारें में सुनील लहरी कहते हैं कि सर दुनिया को पहली बार पता चला कि हनुमान जी पंजाबी थे। इसके बाद पूरा शो ठहाके से गूंज उठता है। 33 साल पहले दूरदर्शन पर जब रामायण शुरू हुई थी तो उस वक्त किसी को भी अंदाजा नहीं था कि यह सुपरहिट रहेगी। रामायण का प्रसारण जनवरी 1987 से जुलाई 1988 तक हुआ था।