खतरनाक बीमारी के चलते सभी ने छोड़ दिया था इस अभिनेत्री का साथ, दिखती है आज भी बेहद खूबसूरत!

0
110

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां ऐसी रही है जो अपनी पहली फिल्मो से बॉलीवुड फिल्म जगत की स्टार्स बन गई थी लेकिन धीरे धीरे ये अभिनेत्रियां कई गायब सी हो गई। क्योकि अभिनेत्रियों को कई तरह की चीज़ो का ख्याल रखना पड़ता है। स्टार की ज़िंदगी भी इतनी आसान नहीं होती है। ऐसी ही कहानी रही है मनीषा कोईराला।

खतरनाक बीमारी के चलते सभी ने छोड़ दिया था इस अभिनेत्री का साथ, दिखती है आज भी बेहद खूबसूरत! 7

बता दे की मनीषा कोईराला की लिखी किताब Healed जो मनीषा कोईराला की अपनी आप बीती है। मनीषा ने इस किताब में वो सब पल लिखे हैं, जो कैंसर के दौरान उनके साथ बीते है। इस किताब में मनीषा कोईराला ने लिखा था कि जब आप बुरे वक्त से गुजरते हो कोई साथ नही देता है। जिन्हें हम अपना समझते हैं वो पराये हो जाते हैं।

खतरनाक बीमारी के चलते सभी ने छोड़ दिया था इस अभिनेत्री का साथ, दिखती है आज भी बेहद खूबसूरत! 8 खतरनाक बीमारी के चलते सभी ने छोड़ दिया था इस अभिनेत्री का साथ, दिखती है आज भी बेहद खूबसूरत! 9

बता दे की मनीषा कोईराला कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी है। आज मनीषा कोईराला पूरी तरह ठीक हो गई है। आये दिन मनीषा कोईराला अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती है। उनके फैंस आज भी उन्हें बहुत पसंद करते हैं।मनीषा कोइराला ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं । बता दे की मनीषा फिल्म ‘संजू’ में नजर आई थीं। उन्होंने इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त का रोल निभाया था । मनीषा ने लंबे समय बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की थी।