पिता ने जोर से डांटा तो 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी यह अभिनेत्री!

0
85

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां है लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो पिता के डांटने पर 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी। आईये जाने है इस अभिनेत्री के बारे में!

पिता ने जोर से डांटा तो 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी यह अभिनेत्री! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे है वो है बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दीया मिर्जा। साल 2000 में दिया ने मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज जीता। इसी कार्यक्रम में दिया को मिस ब्‍यूटीफुल स्माइल, द सोनी व्‍यूरेज चोइस अवार्ड से भी नवाजा गया। इसके बाद दिया ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया।

पिता ने जोर से डांटा तो 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी यह अभिनेत्री! 10 पिता ने जोर से डांटा तो 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी यह अभिनेत्री! 11

बता दे की दीया मिर्जा अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत फिल्म रहना है तेरे दिल में से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सहरना भी मिली थी। दीया मिर्जा जब 5 साल की थी तब उनके पिता ने उन्हें जोर से डांट दिया था। जिसके बाद वह घर छोड़कर चली गई थी और किसी रिश्तेदार के घर जाकर रहने लगी थी। लेकिन बाद में पिता ने उन्हें मना लिया और वापस कर ले आए। उसके बाद पिता ने उन्हें कभी नहीं डांटा।

पिता ने जोर से डांटा तो 5 साल की उम्र में घर छोड़कर चली गई थी यह अभिनेत्री! 12

आपको बता दें दीया मिर्जा उनकी फिल्म थप्पड़ 28 फरवरी 2020 को रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ नजर आई है। इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है। दिया की शादी 18 अक्टूबर 2014 में उनके बिजनेस पार्टनर और प्रेमी साहिल सिंघल से हुई।  बता दे की दिया मिर्ज़ा अपने पति साहिल से अलग हो चुकी है जिसकी जानकारी खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी थी।