बॉलीवुड स्टार्स की ये अजीबो-गरीब आदत जानकर आप भी चौक जायेंगे!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो अपनी स्टाइलिश लाइफ को लेकर खबरों में बने रहते हैं। कुछ सितारेअक्सर अपनी अपने सोशल वर्क को लेकर भी चर्चा में रहते है साथ ही कुछ अपनी अच्छी हैबिट को लेकर भी चर्चा में रहते है लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनको बड़ी है अजीब से आदते है जिनको जानकर आपको हैरानी होगी। आइए आपको बॉलीवुड स्टार के बारे में जो अजीबो-गरीब आदतों के शिकार हैं।
शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान को जीन्स का शौक है और उनके पास 1,500 से ज़्यादा जीन्स हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख को वीडियो गेन्स और गेमिंग गैजेट का भी शौक है। उन्होंने मन्नत में एक फ्लोर पर सिर्फ गेमिंग गैजेट्स रखे हैं, जहां वे अपने फ्रेंड्स को खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान अपने एक्शन के लिए जाने जाते है लेकिन सलमान खान को  नैचुरल और हैंडमेड साबुन इकट्ठा करने का शौक रखते हैं। इनके पास दुनिया भर के नैचुरल, हैंडमेड और डिज़ाइनर हैंडमेड सोप्स का बेहतरीन कलेक्शन है। जी हां, सलमान खान को बाइक्स और कार का नहीं, बल्कि साबुन का नशा है।
अमिताभ बच्चन 

बिग बी को घड़ियों का शौक है। आश्चर्य की बात ये है कि अमिताभ बच्चन दोनों हाथों से लिख सकते हैं। आपको बता दें, ‘कुली’ की शूटिंग के दौरान हुए एक्सिडेंट के कारण उनका राइट हैंड बहुत दिनों तक बेकार हो गया था। उसी समय उन्होंने लेफ्ट हैंड से लिखना सीखा।
विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन को अक्सर साड़ी में ही स्पॉट किया गया है क्योंकि विद्या बालन को साड़ियों का काफी शौक है। उनके पास साड़ी का अच्छा कलेक्शन हैं। इसके अलावा विद्या बालन को मोबाइल फोन रखना पसंद नहीं है वो कई घंटों तक अपना मोबाइल चेक नहीं करती हैं जिसकी वजह से उनके कई इवेंट्स मिस हो जाते हैं।
जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम अपनी फिट बॉडी को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है लेकिन उनमे को पैर हिलाने की बुरी आदत है परिवारवालों व दोस्तों को भी उनकी यह आदत अच्छी नहीं लगती है।
आयुष्मान खुराना 

बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगो को दीवाना बना चुके अभिनेता आयुष्मान खुराना को अपने दांतो से बहुत प्यार है वे  दिनभर में 7-8 बार ब्रश करते हैं। साथ ही हर दो घंटे में खाते रहते हैं
करीना कपूर

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री करीना कपूर खान जानी मानी और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि करीना कपूर खान को नाखून चबाने की बुरी आदत है। अक्सर करीना कपूर खान को शूटिंग के दौरान कई बार नाखून खाते हुए देखा गया है।
दीपिका पादुकोण 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लाखो लोग दीवाने है और लोग उनको देखने के  लाइन में खड़े रहते है लेकिन आपको बता दे की दीपिका जब एयरपोर्ट पर होती हैं, तो उन्हें लोगों को देखना अच्छा लगता है और वो बाद में उसके बारे में कहानियां बनाती हैं। दीपिका पादुकोण को ये सब करने में बहुत अच्छा लगता है।
सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और जानी मानी अभिनेत्री सुष्मिता को सांपों का शौक है और उन्होंने एक पायथन स्नेक पाल भी रखा है। इसके अलावा सुष को ओपन टैरेस पर नहाना भी काफी पसंद हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *