रणदीप हुड्डा जल्द कर सकते है इस अभिनेत्री से शादी,अभिनेत्री को मिलवाया माता पिता से!

0
197

रणदीप हुड्डा बॉलीवुड का जाना माना नाम है। रणदीप ने मीरा नायर की फिल्म ‘मॉनसून वेडिंग’ से डेब्यू किया था। सरबजीत और किक जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके है। बता दे की रणदीप हुड्डा एक समय अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में रह चुके है लेकिन कुछ सालो बाद ये दोनों अलग हो गए थे, जिसके बाद से रणदीप अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से दूर ही रखते हैं। बता दे की रणदीप मणिपुर की मॉडल लिन लैशराम को बीते कई सालों से डेट कर रहे हैं और अब खबरे आ रही है की वे जल्दी शादी करने वाले है।

रणदीप हुड्डा जल्द कर सकते है इस अभिनेत्री से शादी,अभिनेत्री को मिलवाया माता पिता से! 9

खबरों की माने तो रणदीप जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड लिन को अपने माता-पिता से मिलवा सकते हैं। लिन को मां-बाप से मिलवाने के लिए रणदीप उनके लेकर हरियाणा जाएंगे। रणदीप अपनी बहन अंजलि के काफी करीब हैं और वो पहले ही लिन को उनसे मिलवा चुके हैं। सूत्रों के अनुसार रणदीप हुड्डा अपने परिजनों से लिन को मिलवा सकते हैं।

रणदीप हुड्डा जल्द कर सकते है इस अभिनेत्री से शादी,अभिनेत्री को मिलवाया माता पिता से! 10

बता दें कि दोनों साल 2016 से एक-दूसरे के साथ हैं और वक्त के साथ उनका यह रिश्ता काफी मजबूत हुआ है। लिन के बारे में यदि आपने अब तक नहीं सुना है तो बता दें कि वह मणिपुर की मॉडल हैं और नैशनल लेवल की तीरंदाज खिलाड़ी रह चुकी हैं। साल 2018 में रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम को नई दिल्ली के ‘त्यागराज स्टेडियम’ में बॉक्सिंग मैच के दौरान एक साथ देखा गया था।

रणदीप हुड्डा जल्द कर सकते है इस अभिनेत्री से शादी,अभिनेत्री को मिलवाया माता पिता से! 11 रणदीप हुड्डा जल्द कर सकते है इस अभिनेत्री से शादी,अभिनेत्री को मिलवाया माता पिता से! 12

बता दे की लिन कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। लिन सबसे पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘मैरी कॉम’, ‘उमरीका’ और ‘रंगून’ में भी नज़र आ चुकी है। वहीं रणदीप हुड्डा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाले हैं। 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ में क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आएंगे।