फिल्में छोड़कर खड़ी कर दी खुद की 210 करोड़ की कंपनी, बेटी के साथ पहुंची ऑफिस!

0
854

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शादी के बाद अपने फ़िल्मी करियर से दुरी बना ली थी। लेकिन अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर आज वे 210 करोड़ की कंपनी मालकिन बन चुकी है। ट्विंकल अब एक बिजनेस वुमन है और अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है।

फिल्में छोड़कर खड़ी कर दी खुद की 210 करोड़ की कंपनी, बेटी के साथ पहुंची ऑफिस! 7

हाल ही में ट्विंकल अपनी बेटी नितारा को अपने ऑफिस में घुमाने के लिए लेकर आई। ट्विंकल और अक्षय की क्यूट सी परी नितारा अब धीरे-धीरे अब काफी बड़ी दिखने लगी है। जिसके चलते वो चीजों को समझने लगी है। और हाल ही में वो अपनी माँ के साथ कुछ नया सीखने उनके साथ नज़र आयी। ट्विंकल अपनी बेटी को देर दोपहर अपने ऑफिस घुमाने लेकर आई।

फिल्में छोड़कर खड़ी कर दी खुद की 210 करोड़ की कंपनी, बेटी के साथ पहुंची ऑफिस! 8 फिल्में छोड़कर खड़ी कर दी खुद की 210 करोड़ की कंपनी, बेटी के साथ पहुंची ऑफिस! 9

नितारा अपनी मम्मी और पापा से कुछ न कुछ नया सीखती रहती है। हाल ही में ट्विंकल बेटी नितारा के साथ ऑफिस पहुँची। दोनों माँ बेटी की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी। बता दे की ट्विंकल अच्छी लेखक भी है वे कई किताबे लिख चुकी है साथ ही वे ब्लॉग भी लिखती है और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।