हाथ में चौंट होने के बाद भी कार्तिक ने कैटरीना के पैर छुकर मांगी माफ़ी, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो!

0
297

दोस्तों हर साल की तरह अवॉर्ड इवेंट ‘आइफा 2020’ अब जल्द ही भोपाल में होने जा रहा है। इस साल इवेंट आईफा अवॉर्ड्स को सलमान खान और रितेश देशमुख होस्ट करने वाले हैं। इस इवेंट की प्रेस कॉफ्रेंस मुंबई में हुई। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ की प्रेस कॉफ्रेंस की कुछ तस्वीरें और वीडियो तेज़ी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

हाथ में चौंट होने के बाद भी कार्तिक ने कैटरीना के पैर छुकर मांगी माफ़ी, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो! 7

बता दे की प्रेस कॉफ्रेंस के दौरान बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कैटरिना कैफ और कार्तिक आर्यन एक साथ नज़र आये लेकिन इस दौरान कार्तिक ने कैटरिना के पैर छूकर सबको हैरान कर दिया। इस घटना के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दे की कार्तिक आर्यन इस मौके पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में नीयत समय से काफी देर से पहुंचे।जिसके बाद कार्तिक आर्यन की चुटकी लेते हुए कैटरीना ने कहा कि देर से आने‌ के लिए पहले वह सभी से माफी मांगेंगे।

हाथ में चौंट होने के बाद भी कार्तिक ने कैटरीना के पैर छुकर मांगी माफ़ी, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो! 8 हाथ में चौंट होने के बाद भी कार्तिक ने कैटरीना के पैर छुकर मांगी माफ़ी, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो! 9

 

View this post on Instagram

 

Kartik aaryan an Katrina Kaif masti

A post shared by #Bollywood (@ushakhokhar) on

 

View this post on Instagram

 

تبونهم بفيلم مع بعض ؟💃🏼 . . @katrinakaif @kartikaaryan . . . . . . . . . . 🔹#مسلسلات_هندية#بلا_ملجأ #بوليود#مشاهير_بوليود #بريانكا_تشوبرا#ديبيكا_بادكون#كارينا_كابور#كاترينا_كيف#كاجول#شرادها_كابور #سوناكشي_سينها#انوشكا_شارما#katrinakaif #priyankachopra#deepikapadukone #جون_ابراهام#شاروخان #سلمان_خان#هريثيك_روشان#تايغر#شاهد_كابور #فارون_دهاوان#رانفير_سينغ #سيف_علي_خان #افلام_هندية#افلام_بوليود #اكسبلور #bollywood

A post shared by 𝓑𝓸𝓵𝓵𝔂𝔀𝓸𝓸𝓭|🇦✨ (@bollywood_arabic) on

बता दे की कैटरिना की बात सुनकर कार्तिक ने स्टेज पर हंसते हुए मंच पर एक हाथ से कान पकड़ा और अपने टूटे हाथ से छुककर कैटरीना पैर छू लिए। कार्तिक के ऐसा करते ही वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गए। इसके बाद दोनों सितारों ने होने वाले इवेंट के बारे बात की और शो में अपने होने वाले डांस की कुछ झलकी भी पेश की। बता दें कि इस बार शाहरुख खान, रितिक रोशन, जैकलीन फर्नांडीज़, करीना कपूर और कैटरीना कैफ, कार्तिक आर्यन जैसे तमाम बड़े सितारे यहां के मंच पर अपनी लाइव परफॉर्मेंस करने वाले हैं।