फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर के संग सीन पर करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मैं कांप रही थी…

0
985

दोस्तों बॉलीवुड की 90 के दशक की बेहद खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। 90 के दशक में करिश्मा फिल्म इंडस्ट्री की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थी। करिश्मा ने फिल्म जगत के तीनो पॉपुलर खान के साथ भी कई फिल्मो में काम किया है। जो लोगो को काफी पंसद भी आयी है। फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता आमिर खान के साथ करिश्मा ने ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी की थी जो साल 1996 की  ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी।

फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर के संग सीन पर करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मैं कांप रही थी... 9

फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर के संग सीन पर करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मैं कांप रही थी... 10

बता दे इस फिल्म में आमिर और करिश्मा का किसिंग सीन काफी चर्चा में रहा था और शायद इस वजह से ये फिल्म सुपरहिट हिट भी रही थी, इस फिल्म को रिलीज़ हुए 24 साल  हो चुके है और कुछ समय पहले फिल्म की अभिनेत्री करिश्मा ने फिल्म में किसिंग सीन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म का एक सीन काफी चर्चाओं में रहा था। ये सीन था करिश्मा और आमिर के बीच हुआ ‘किसिंग सीन’। इस सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अब करिश्मा ने खुद बताया है कि ये सीन करते समय वो बेहद कांप रही थीं।

फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर के संग सीन पर करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मैं कांप रही थी... 11

बता दे की एक इंटरव्यू में करिश्मा ने बताया कि, ‘राजा हिन्दुस्तानी को लेकर बहुत सारी यादें हैं लेकिन जब यह फिल्म आई तब लोगों के बीच फिल्म का ‘किसिंग सीन’ काफी चर्चा में रहा था। लेकिन शायद वो नहीं जानते हैं कि इस सीन को शूट करने के लिए हमें तीन दिन लग गए थे। मैं कांप रही थी और ये सोच रही थी कि कब खत्म हो रहा है ये किस सीन। क्योंकि फरवरी के महीने में ऊटी में इतनी ठण्ड थी और ये सीन शाम के 6 बजे फिल्माया गया था।’

फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में आमिर के संग सीन पर करिश्मा ने किया बड़ा खुलासा, बोली- मैं कांप रही थी... 12

आपको बता दे की फ़िलहाल अभिनेत्री करिश्मा कपूर फिल्मो से दुरी बनाए हुए हैं। लेकिन वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। बता दे की करिश्मा अपना डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। करिश्मा जल्द ही वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में करिश्मा के अलावा संजय सूरी, संध्या मृदुल, डिनो मोरिया, शिल्पा शुक्ला, श्रुति सेठ, और तिलोत्तमा सोम जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ये वेब सीरीज करिश्मा कोहली के निर्देशन में बनी है।