30 साल की उम्र में भी सिंगल है ये अभिनेत्री, कोई नज़र उठा कर देखता है तो माँ कर देती है चप्पल से पिटाई!

0
272

दोस्तों बॉलीवुड और टीवी जगत में ऐसे कई अभिनेत्रियां है जो अपने काम से ज्यादा अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में रही हैं। लेकिन कुछ ऐसी  अभिनेत्रियां भी है जिन्हें अफेयर में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं कोई अपने करियर की वजह से अफेयर में नहीं रहना चाहती तो कोई अपनी फॅमिली की वजह इससे दुरी बनाये रखती है। ऐसे आज आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो 30 साल की हो चुकी है लेकिन अब तक वे सिंगल है।

30 साल की उम्र में भी सिंगल है ये अभिनेत्री, कोई नज़र उठा कर देखता है तो माँ कर देती है चप्पल से पिटाई! 9

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रेणु पारीख। एक्ट्रेस श्रेणु पारीख कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया।  श्रेणु पारीख की असल ज़िन्दगी के बारे में तो उनका जन्म गुजरात के वडोदरा शहर में हुआ। उनका जन्म और परवरिश गुजरात के वरोदरा में हुयी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के मशहूर शो “गुलाल” से वर्ष 2010 में की थी। जिसके बाद उन्होंय कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

30 साल की उम्र में भी सिंगल है ये अभिनेत्री, कोई नज़र उठा कर देखता है तो माँ कर देती है चप्पल से पिटाई! 10

बता दे की जिसके बाद वह दर्जनों भर सीरियलों जैसे इश्कबाज़, दिल बोले ओबेरॉय, इस प्यार को क्या नाम दूँ-2 आदि में नजर आ चूँकि हैं। मौजूदा समय में वह स्टार प्लस के शो “एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न” में जहान्वी के किरदार में नजर आ चुकी हैं। दर्शकों के बीच श्रेणु पारीख के अभिनय को बेहद पसंद किया जाता हैं।

30 साल की उम्र में भी सिंगल है ये अभिनेत्री, कोई नज़र उठा कर देखता है तो माँ कर देती है चप्पल से पिटाई! 11 30 साल की उम्र में भी सिंगल है ये अभिनेत्री, कोई नज़र उठा कर देखता है तो माँ कर देती है चप्पल से पिटाई! 12

श्रेणु पारीख अभी 30 साल की उम्र में भी सिंगल है नै कोई प्रेमी है न ही उन्होंने शादी की हैं। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री श्रेणु पारीख ने बताया था जब वो एक्टिंग की दुनिया में आई थी उनकी मां बहुत सख्त थी। जब कोई लड़का उनकी तरफ घूरता तो वो उसकी चप्पल से पिटाई कर देती थी।’