एक ड्राइवर की बेटी होकर भी फिल्मों में कमा रही है नाम, अब शूटिंग के लिए निकली दुबई!

0
309

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म जय हो में नज़र आयी अभिनेत्री डेजी शाह ने अपने करियर की शुरुआत 2010 की साउथ की एक फिल्म वंदे मातरम से करी थी उसमें इनका छोटा सा रोल ही था साथ ही वे कन्नड़ फिल्म बॉडीगार्ड में बतौर अभिनेत्री नज़र आयी थी। लेकिन उनको पहचान साल 2014 में सलमान खान के साथ जय हो से मिली, बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाई लेकिन दर्शक इनको इस फिल्म से पहचानने लग गए थे।

एक ड्राइवर की बेटी होकर भी फिल्मों में कमा रही है नाम, अब शूटिंग के लिए निकली दुबई! 7

बता दे की डेजी शाह फिल्म हेट स्टोरी 3 में भी काम किया था जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। डेजी शाह आखिरी बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में नजर आई थी जिसमें उन्होंने संजना सिंह का किरदार निभाया था। डेजी शाह दिखने में काफी आकर्षक है जिस वजह से इन्होंने अपनी फैन फॉलोइंग काफी है।

एक ड्राइवर की बेटी होकर भी फिल्मों में कमा रही है नाम, अब शूटिंग के लिए निकली दुबई! 8

एक ड्राइवर की बेटी होकर भी फिल्मों में कमा रही है नाम, अब शूटिंग के लिए निकली दुबई! 9

बता दे की अभिनय के साथ-साथ डेजी शाह मॉडलिंग भी करती हैं साथ ही साथ इन्हें डांस का भी काफी शौक है फिल्मों में आने से पहले यह मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट भी रह चुकी हैं। डेजी शाह को मीडिया कर्मियों ने कुछ ही दिन पहले एयरपोर्ट पर सपोर्ट किया था।  इन दिनों उनके पास कोई भी फिल्म मौजूद नहीं है लेकिन वह एक वेब सीरीज की शूटिंग कर रही हैं।जिस वजह से उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर दुबई जाते हुए स्पॉट किया गया, उन्होंने एक पिंक रंग की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उन्होंने आंखों में चश्मा लगा रखा था।