रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रहकर एक्टिंग सीखी है इस अभिनेत्री ने, आज है फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस!

0
89

दोस्तों 90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। रानी मुखर्जी की यादगार फिल्मों में चोरी चोरी चुपके चुपके, बिच्छू, और गुलामी जैसी फिल्में शामिल हैं। लेकिन आज आपको एक ऐसी अभनेत्री के बारे में बता रह है जो रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रह कर आज बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री बन चुकी है।

रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रहकर एक्टिंग सीखी है इस अभिनेत्री ने, आज है फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस! 9

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है वो है प्रियंका चौकड़ा की कज़िन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा।  बता दे की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ाफिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। लेकिन बॉलीवुड में इन्होंने फिल्म इशकजादे पहचान हासिल की है। परिणीति की पहली फिल्म भले ही फ्लॉप रही हो लेकिन फिल्म  जगत में वे जगह बनाने में कामयाब हो चुकी है।

रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रहकर एक्टिंग सीखी है इस अभिनेत्री ने, आज है फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस! 10

परिणीति फिल्म जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं। मौजूदा समय में परिणीति रानी मुखर्जी से भी ज्यादा महंगी एक्ट्रेस बन चुकी हैं। लेकिन  बता दें कि फिल्मों में आने से पहले परिणीति रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट हुआ करती थी। साथ ही वे उनके साथ रह कर अभिनेत्री बनने के गुर भी उनसे सीखती रही।

रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रहकर एक्टिंग सीखी है इस अभिनेत्री ने, आज है फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस! 11 रानी मुखर्जी की पर्सनल असिस्टेंट रहकर एक्टिंग सीखी है इस अभिनेत्री ने, आज है फिल्म जगत की फेमस एक्ट्रेस! 12

बता दे की परिणीति ने रानी के साथ रहकर एक्टिंग सीखी थी। फिल्मों में आने का सुझाव भी रानी ने ही दिया था। आज परिणीति एक्टिंग के मामले में रानी से भी कई गुना आगे हैं।परिणीति के फिल्मी करियर की बात करें, तो परिणीति ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ और बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल पर बन रही बायॉपिक ‘साइना’ में नजर आएंगी।