12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला!

0
113

दोस्तों बॉलीवुड अपनी एक खास पहचान बना चुकी जानी मानी सिंगर नेहा कक्कड़ को आज उनकी आवाज ने उन्हें आज शोहरत की ऐसी बुलंदियों तक पहुंचा दिया है। नेहा अपने गानों के दम पर लोगो के दिलो में अपनी जगह बना चुकी हैं। नेहा आज जिस मुकाम पर है उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है जिसके चलते आज वे इस मुकाम पर पहुंची है।

12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला! 9

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जो सोशल साइट पर काफी चर्चा में हैं। इसकी वजह नेहा के पुराने और नए घर की दो तस्वीरें हैं। नेहा ने अपनी इन तस्वीरों के जरिए अपने 12 साल के संघर्ष की कहानी फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि इंडस्ट्री में आने से पहले नेहा ऋषिकेश में एक कमरे के मकान में किराए पर रहती थी। अब उसी शहर में उनके पास एक आलीशान बंगला है।

12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला! 10

बता दे की अपने उन्हीं पुराने दिनों को याद करते हुए नेहा ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में नेहा अपने आलिशान बंगले में खड़ी दिख रही हैं। नेहा ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा-‘ये वो बंगला है जो अभी हमारा है और दूसरा घर ऋषिकेश जहां मैं पैदा हुई थी।

12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला! 11  सिंगर ने कैप्शन में लिखा है, “ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम कक्कड़ इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल रखी थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होता था।”

12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला! 12

वहां मेरी मां ने एक टेबल रखा था जो कि हमारा किचन था। वो घर भी हमारा अपना नहीं था। उसके लिए हम किराया दिया करते थे। आज जब भी मैं इसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो हमेशा भावुक हो जाती हूं। नेहा ने आगे लिखा-‘मेरे परिवार को शुक्रिया। मां-पापा और माता रानी और मेरे शुभचिंतकों को भी।’

12 साल पहले एक कमरे के किराये के घर में रहती थी नेहा कक्क्ड़ , आज उसी शहर में है आलीशान बंगला! 13
Neha Kakkar Wiki

बता दें कि नेहा इंडस्ट्री में आने पहले अपने भाई टोनी और बहन सोनू के साथ जगराते में गाया करती थीं। ‘इंडियन आइडल’ में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद नेहा को कामयाबी मिली। इस शो के बाद नेहा ने एक म्यूजिक एलबम निकाली जिसका नाम ‘नेहा द रॉक स्टार’ था। यह साल 2008 में आई थी। इस म्यूजिक एलबम के हिट होने के बाद नेहा ने लाइफ में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। नेहा ने अभ तक बाॅलीवुड में कई हिट साॅन्ग गाए हैं।