सलमान खान के साथ इस सीन को शूट करके फूट-फूटकर रोईं थीं भाग्यश्री, जानिए क्या थी इस की वजह!

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से डेब्यू करनेवाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने बहुत काम फिल्मो में काम किया है। क्योकि अपनी पहली फिल्म के बाद ही उन्होंने अपने स्कूल के दोस्त हिमालय दासानी के साथ घर वालो के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी। हाल में एक इंटरव्यू में अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया एक समय वे और उनके पति अलग हो गए थे  लेकिन कुछ समय दूर रहने के बाद वे फिर से एक हो गए और आज तक एक साथ है।


बता दे की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ का ‘कबूतर जा-जा’ गाना उस समय काफी हिट रहा था। बताया जाता है कि इस गाने में सलमान खान को उनके साथ बाहों में भरने वाला एक सीन करना था। जैसी ही इस सीन को शूट किया गया तो भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं। इसके बाद सलमान खान घबरा गए थे। उनसे पूछा था क्या कोई गलती हो गई मुझसे? तो भाग्यश्री ने जवाब में ना कहा।

फिल्म का यह सीन शूट हो जाने के बाद ‘मैंने प्यार किया’ के डायरेक्टर ने भाग्यश्री से रोने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि वह रुढ़ीवादी परिवार से हैं उनके परिवार ने आज तक चूड़ीदार से ज्यादा ड्रेस पहनने की इजाजात नहीं दी। ऐसे में बाहों में भरने वाला सीन करते हुए वह घबरा गईं और रोने लगीं। खबरे है की इसके बाद डायरेक्टर ने उनके हिसाब से ही सरे सीन शूट किये थे।

आपको बता दें कि साल 1989 में आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से भाग्यश्री ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अगले साल 1990 में ही भाग्यश्री ने शादी रचा ली थी। भाग्यश्री की मुलाकात हिमालय से तब हुई थी जब वह स्कूल में थी। हालांकि उनके माता-पिता इस शादी के विरोध में थे लेकिन बाद में उन्होंने अपने माता-पिता, सूरज, सलमान और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक मंदिर में उनसे शादी कर ली। भाग्यश्री और हिमायल के दो बच्चे हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *