सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया की अपने पिता की दूसरी पत्नी के बारे क्या है उनकी सोंच!

0
269

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह थी जिसे तलाक देने के बाद में सैफ ने करीना से शादी की है और इन दोनों का बच्चा तैमूर है जबकि अमृता से उन्हें एक बेटा इब्राहिम और एक बेटी सारा अली खान काफी बड़े बच्चे है। बता दे की सैफ की बेटी सारा अली खान फिल्मो में कदम रख चुकी है और सारा काफी बड़ी हो चुकी है और अपनी सौतेली माँ करीना साथ उनके रिश्तो को लेकर काफी चर्चा भी होती है।

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया की अपने पिता की दूसरी पत्नी के बारे क्या है उनकी सोंच! 7

हाल ही में सारा ने अपनी सौतेली माँ से अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। करीना कपूर के साथ ट्यूनिंग से जुड़े एक सवाल का जबाव देते हुए सारा कहती हैं कि मैं करीना और उनके काम की दिल से तारीफ करती हूं। वह एक पेशेवर महिला हैं जो हमेशा काम करने को प्राथमिकता देती हैं। उनकी कार्यशैली कुछ ऐसी है, जिससे मैं उनसे रूबरू होना चाहूंगी।

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया की अपने पिता की दूसरी पत्नी के बारे क्या है उनकी सोंच! 8

बात दे की सारा अली खान ने कहा कि करीना मेरी भी दोस्त है लेकिन इससे ज्यादा वो मेरे पापा की पत्नी है। मैं करीना कपूर की बहुत ही जयादा इज्जत करती हूँ क्योंकि मेने देखा है कि वो मेरे पापा को बड़ा ही खुश रखती है। जिस वजह से मैं भी बहुत ही ज्यादा खुश रहती हूँ। कुल मिलाकर के करीना और सारा के आपसी रिश्ते अच्छे है। कई बार तो ये दोनों ही एक साथ घुमते हुए और फोटो खिंचवाते हुए भी नजर आती है।

सारा अली खान ने किया बड़ा खुलासा, बताया की अपने पिता की दूसरी पत्नी के बारे क्या है उनकी सोंच! 9

आपको बता दे की सारा हाल ही में फिल्म लव आज कल के सिक्विल में कार्तिक आर्यन के साथ नज़र आयी थी जो की कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है, फ़िलहाल वे वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक की शूटिंग कर रही है साथ ही वे अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर चुकी है।