‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्वेता तिवारी, इस वजह से जले हाथ!

0
1001

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी  इस समय धारावाहिक मेरे डैड की दुल्हन का हिस्सा हैं। हाल में धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गई हैं। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक ये हादसा शूटिंग के दौरान एक तस्वीर को जलाते वक्त हुआ। श्वेता तिवारी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्वेता तिवारी, इस वजह से जले हाथ! 7

सेट पर मौजूद लोगों के मुताबिक धारावाहिक के एक दृश्य में फिल्म ‘जब वी मेट’ का एक सीन रीक्रिएट किया जाना था जिसमें एक तस्वीर को जलाने और इसे फ्लश करने की शूटिंग होनी थी। इस दृश्य की शूटिंग के दौरान यह आग भड़क गई और इससे श्वेता के हाथ जल गए। शूटिंग के दौरान सेट पर लगे पर्दे ने भी आग पकड़ ली और आग बुझाने की कोशिश में श्वेता अपने हाथ जला बैठीं।

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्वेता तिवारी, इस वजह से जले हाथ! 8

श्वेता तिवारी और वरुण बडोला धारावाहिक के सेट पर अक्सर मस्ती भी करते रहते हैं। बीते दिनों श्वेता फिल्म ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ की अभिनेत्री कटरीना कैफ का संवाद बोलते हुए कहती हैं कि किताबों जितना वफादार कोई दोस्त नहीं होता। वह कहती हैं, ‘किताबें ही इंसान की सबसे अच्छी दोस्त होती हैं। ये ना तो कोई शिकायत करती हैं, और ना ही किसी प्रकार की कोई मांग करती हैं।’

'मेरे डैड की दुल्हन' की शूटिंग के दौरान घायल हुईं श्वेता तिवारी, इस वजह से जले हाथ! 9

शो के दूसरे अभिनेता वरुण बडोला अपनी जिंदादिली से सेट पर सभी का मूड तरोताजा कर देते हैं। बता दें कि धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ में अभिनेता वरुण बडोला भी मुख्य भूमिका में हैं। जहां वरुण अंजलि के साथ मिलकर सभी के साथ शरारतें करते हैं, वहीं श्वेता अक्सर किताबों के पीछे छिपी रहती हैं। वरुण श्वेता के सबसे पुराने दोस्त हैं। कभी-कभी तो वह मस्ती के लिए श्वेता का किंडल भी छुपा देते हैं, ताकि श्वेता भी सभी कलाकारों के साथ बातचीत में शामिल हो सके।