करीना कपूर ने अमृता के बच्चो संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलास, बोली-लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं!

0
157

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्री करीना कपूर के फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म इंलिश मीडियम को लेकर  खबरों में है साथ ही करीना अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी खबरों में बनी रहती है। बता दे की करीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया की उन्हें लोग आज भी सारा की सौतेली माँ कहते है। एक्ट्रेस के साथ परफेक्ट वाइफ और मां हैं। वह जिस तरह से अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करती हैं।

करीना कपूर ने अमृता के बच्चो संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलास, बोली-लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं! 9बता दे की सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ करीना की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना ने बताया कि कई बार उनसे पूछा जाता है कि सौतेली मां होने के नाते उनका सारा के साथ कैसा रिश्ता है। उन्होंने कहा, ‘लोग अब भी मुझे सौतेली मां कहते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं अपनी लाइफ को इस तरह से नहीं देखती और मुझे लगता है कि ऐसा किसी कोभी नहीं करना चाहिए।’

करीना कपूर ने अमृता के बच्चो संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलास, बोली-लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं! 10

बता दे की साल 2012 में आई फिल्म हीरोइन पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी लेकिन फिर भी करीना को इस फिल्म में निभाया अपना किरदार पसंद है। इस फिल्म में करीना न्यूड सीन भी दिया था। अनुपमा चोपड़ा को दिए इंटरव्यू में करीना ने अपने टॉप पांच किरदारों को लेकर बात की। हीरोइन से करीना को बहुत उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को अलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

करीना कपूर ने अमृता के बच्चो संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलास, बोली-लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं! 11

इस फिल्म में दिए न्यूड सीन को लेकर करीना ने कहा, इस फिल्म को लेकर मैं गर्व महसूस करती हूं चाहे इसके बारे में कोई कुछ भी कहे।’करीना ने ये भी खुलासा किया इस फिल्म को दर्शकों ने खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि दर्शक मुझे इस तरह की भूमिका में देखने के लिए तैयार नहीं थे। मैंने इस फिल्म के लिए अपना हजार प्रतिशत दिया था। मैंने इस फिल्म के लिए अपने डार्क पहलुओं को एक्सप्लोर करने की कोशिश की थी जो शायद मैं किसी और फिल्म के लिए करने से पहले काफी सोच विचार करती।

करीना कपूर ने अमृता के बच्चो संग अपने रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलास, बोली-लोग अब भी मुझे ऐसा कहते हैं! 12

बता दें करीना कपूर और इरफान खान स्टारर फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ 13 मार्च को रिलीज़ होगी। फिल्म में करीना और इरफान के अलावा राधिका मदान भी लीड रोल में हैं। राधिका इरफान की बेटी का किरदार निभा रही हैं और करीना एक पुलिस ऑफिस का। वहीं इरफान एक गरीब बाप बने हैं जो अपनी बेटी को विदेश पढ़ाना चाहता है। साथ ही करीना फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर खान के साथ नज़र आने वाली है।