आम लोगो की तरह जमकर होली खेलती है बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखे अभिनेत्रियों के होली खेलते हुए वीडियो!

दोस्तों पुरे देश में मंगलवार को बढ़ी धूमधाम से होली का त्यौहार मनाया गया, हर तरफ रंगो से भरे लोगो का झुण्ड देखने को मिला। लेकिन बॉलीवुड फिल्म जगत में में तो कुछ दोनों पहले ही होली की की शुरुआत हो चुकी थी बता दे की पिछले शुक्रवार को अंबानी फैमिली ने होली पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुई थीं।

इस दौरान सभी सभी सितारों ने जमकर होली खेली। इस होलीपार्टी की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए है  जिनमे बॉलीवुड सेलेब्स भी आम लोगो की तरह होली खेलते हैं और पूरे रंग में रंग जाते हैं। ऐसे में देखते हैं कि हमेशा अपनी स्किन और बालों का ख्याल रखने वाली एक्ट्रेस किस तरह होली खेलती हैं।

 

View this post on Instagram

 

Priyanka last night at Ambani Holi party 😍

A post shared by Priyanka Chopra Online (@priyankaonline) on


इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रियंका चोपड़ा फुल मस्ती के मूड में हैं। साथ ही वो पार्टी में पितकारी लेकर दूसरे सेलेब्स को भीगाने की कोशिश कर रही है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो अंबानी फैमिली होली पार्टी की ही है।



इस वीडियो में एक्ट्रेस डायना पेंटी डांस कर रही हैं। साथ ही वो रंग में सराभोर हो चुकी हैं। डायना रंग में होकर डांस कर रही है और होली पार्टी का मजा ले रही हैं।


हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बीच रिलेशनशिप को लेकर खबरें आ रही हैं। इसी बीच यह वीडियो सामने आया है, जिसमें विक्की कौशल कैटरीना कैफ को रंग लगा रहे हैं। अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस वीडियो की चर्चा हो रही है।


यह वीडियो निक जोनस का है। इस वीडियो में दिख रहा है कि निक जोनस सभी सेलेब्स के साथ मस्ती कर रहे हैं। साथ ही उनके साथ में एक ड्रिंक की बोतल है। यानी बॉलीवुड पार्टी में एल्कोहल भी होती है, जिसके साथ होली सेलिब्रेट की जाती है।

 

View this post on Instagram

 

Love it! More please 😍😍😍#Holi #PriyankaChopra #NickJonas

A post shared by NP LEGACY (@nplegacy1) on


इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा जानकर होली खेलती नज़र आ रही हैं। साथ ही मुकेश अम्बानी के बेटे आकाश अम्बानी भी होली खेलते नज़र आ रहे है हैं। यह वीडियो भी इंस्टाग्राम पर काफी शेयर किया जा रहा है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *