फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल!

0
576

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने भी बाकि सितारों के तरह पति सैफ अली खान और तैमूर के साथ होली का त्यौहार मनाया । करीना गालों पर हल्का सा गुलाबी रंग सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर कर चुकी है। लेकिन हाल ही में करीना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमे  उनके एक फैन ने उनसे तस्वीर खिंचाने लिए कहा लेकिन करीना अच्छे मूड में नहीं दिखीं और वो फैन भड़क नज़र आ रही हैं।

फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! 11

बता दे की वीडियो में आप देखेंगे की उनकी फैन उनके साथ फोटो के लिए उनको फॉलो करती है और इस दौरान एक फैन करीना के इतने नजदीक आ जाती है कि करीना थोड़ी देर के लिए रुक जाती हैं। इसके बाद करीना उस लड़की को डांटती हैं। करीना वहां मौजूद लड़कियों के साथ तस्वीर खिंचाती हैं और वह से चली जाती हैं। करीना के इस व्यवहार को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! 12

फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! 13

 

View this post on Instagram

 

#taimuralikhan after playing holi today ❤ #saifalikhan #kareenakapoorkhan #viralbahayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘ऐसे सितारों को क्यों इंपॉर्टेंस देते हैं। फोटो खींचना तो दूर की बात है वो तस्वीर खिंचाने के दौरान मुस्कुरा तक नहीं रही। एक यूजर ने कहा- ‘जिनकी वजह से हिट होते हैं उन्हें ही एटीट्यूड दिखाते हैं। मूड कैसा भी हो, फैन के साथ ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते।’

फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! 14 फोटो खिचवाने आई फैन पर भड़की करीना, ऐसा व्यवहार देख लोगो ने कर दिया बुरी तरह ट्रोल! 15

एक अन्य ने लिखा- ‘वो मुस्कुरा तक नहीं रही हैं। ऐसे में उनके साथ क्यों तस्वीरें खिंचवाने जाते हैं। इतना भी क्या एटीट्यूड दिखाना है।’ ‘ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘करीना को इस वजह से ज्यादा गुस्सा आया क्योंकि उसके बगल में एक लड़की क्रॉफ टॉप पहनकर खड़ी है।’ बता दे की जल्द ही करीना फिल्म इंग्लिश मीडियम में नज़र आने वाली है साथ ही वे फिल्म लाल सिंह चड्डा में भी आमिर खान के साथ नज़र आएंगी।