पारस-शहनाज का प्यार बना खुद के शो के लिए बना खतरा, स्वयंवर को ले न डूबेंगे इनका प्यार!

0
107

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 नज़र आये पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने नए शो मुझसे शादी करोगे में नज़र आ रहे है। इस शो में दोनों अपने लिए पार्टनर ढूंढ रहे है। लेकिन इन दोनों ने जो रंग बिग बॉस के घर में जमाया था वो रंग इस शो में नज़र नहीं आ रहा है, शो में  पारस-शहनाज के तेवर ही बदल गए।

पारस-शहनाज का प्यार बना खुद के शो के लिए बना खतरा, स्वयंवर को ले न डूबेंगे इनका प्यार! 9

बता दे की पारस-शहनाज को देख कंटेस्टेंट्स और दशर्कों को यही फीलिंग आती है कि वे स्वयंवर शो को लेकर इच्छुक नहीं हैं। ऐसा कई बार लगा है जैसे ये शो साइन कर उनसे बड़ी गलती हुई है। मानो स्वयंवर शो पारस-माहिरा के गले की फांस बन गया है। पर ऐसा क्यों है… चलिए जानते हैं।

पारस-शहनाज का प्यार बना खुद के शो के लिए बना खतरा, स्वयंवर को ले न डूबेंगे इनका प्यार! 10

पारस की बात करें तो उनका प्लेबॉय और फ्लर्टी नेचर स्वयंवर शो में बिल्कुल भी नहीं दिख रहा। जिस शो में इस क्वॉलिटी की सबसे ज्यादा जरुरत है। बिग बॉस में माहिरा-शहनाज संग लव ट्राएंगल क्रिएट करने वाले पारस, मुझसे शादी करोगे में किसी भी लड़की संग बॉन्ड नहीं बना पा रहे। लड़कियां तक ये जान गई हैं कि पारस का शो में और उनमें कोई इंटररेस्ट नहीं है। यही केस शहनाज के साथ भी है। शहनाज भी पारस की तरह शो में बुझी-बुझी और नॉन एनर्जेटिक लगती हैं।

पारस-शहनाज का प्यार बना खुद के शो के लिए बना खतरा, स्वयंवर को ले न डूबेंगे इनका प्यार! 11

हाल ही में शहनाज ने अपने बदले नेचर को लेकर कुबूला है कि उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार हो गया है। इसलिए वे शो में आए लड़कों के साथ खुलकर मेल जोल नहीं कर पा रही हैं। शहनाज ने माना है कि वे सिद्धार्थ से एकतरफा प्यार में पड़ गई हैं। जब उन्होंने शो साइन किया था, तब वे सिद्धार्थ को लेकर अपनी इन फीलिंग्स से अनजान थीं। वहीं पारस के बारे में शो में आईं लड़कियों का अंदाजा है कि वे माहिरा के प्यार में हैं, इसलिए खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। लेकिन पारस का कहना है कि वे और माहिरा सिर्फ दोस्त हैं। पारस ने ये जरूर कबूला है कि उन्हें शो में माहिरा की बहुत याद आती है।

पारस-शहनाज का प्यार बना खुद के शो के लिए बना खतरा, स्वयंवर को ले न डूबेंगे इनका प्यार! 12

बता दे की  पारस और शहनाज के लव एंगल ने शो मुझसे शादी करोगे को खतरे में डाल दिया है। तीन महीने तक चलने वाला ये शो वैसे भी ट्रोलर्स के निशाने पर है। टीआरपी में भी शो ज्यादा खास नहीं कर रहा। ऐसे में पारस-शहनाज के शो में इंटररेस्ट ना दिखाने और अपनी लव लाइफ में उलझे रहने से शो को जरूर नुकसान हो रहा है। कई बार शो के ऑफएयर होने की खबरें आ चुकी हैं।