मशहूर अभिनेता और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा!

0
579

दोस्तों चीन से शुरू हुए खतरनाक कोरोनावायरस सेकड़ो देशो में फ़ैल चूका है लाखो लोगो को अपनी चपेट में ले चूका है। हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन को हाल ही में पता चला की वे दोनों ही कोरोनावायरस से ग्रसित हैं। इस बात की जानकारी हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स ने ट्विटर के जरिए दी।

मशहूर अभिनेता और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा! 7

उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि वह इन दिनों फिल्म के निर्माण के लिए ऑस्ट्रेलिया में मौजूद हैं। अपनी पोस्ट में हॉलीवुड अभिनेता ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में रहते हुए ही उन्हें बुखार हो गया था और कोरोनावायरस के कारण अब उन्हें अलग किया जाएगा, साथ ही उन पर निगरानी भी रखी जाएगी।

मशहूर अभिनेता और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा! 8

बात दे की टॉम हैंक्स ने कोरोनावायरस के संबंध में अपनी पोस्ट साझा करते हुए बताया, “हम थोड़ा थका हुआ महसूस कर रहे थे, ऐसा लग रहा था मानो जुकाम और थोड़ा शरीर में दर्द है। रीटा को थोड़ी ठंड लगग रही थी। थोड़ा बुखार भी था। चीजों को सही तरीके से निभाने के लिए, जैसा कि अभी दुनिया में हर जगह जरूरी है, हमने कोरोनावायरस के लिए टेस्ट कराया और इस टेस्ट को सकारात्मक पाया।

मशहूर अभिनेता और उनकी पत्नी को हुआ कोरोनावायरस, Tweet कर एक्टर ने किया खुलासा! 9

अब, हम क्या कर सकते हैं? चिकित्सा अधिकारियों के प्रोटोकॉल का हमें पालन करना ही पड़ेगा। हमारा टेस्ट किया जाएगा और लोगों के स्वास्थ्य के लिए और उनकी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें अलग किया जाएगा।”बता दें कि टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर व कन्सर्वेटिव पार्टी की सांसद नादिन डोरिस के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी।