पति के साथ जा रही प्रियंका हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार, दिखने लगा तो पर्स से छिपाया

0
4144

प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल के दिनों में अपना ज्यादातर वक्त अमेरिका में ही बिता रही है क्योंकि न सिर्फ प्रियंका का घर और पति वहाँ है बल्कि साथ ही साथ में प्रियंका ने अपना करियर भी वही पर ही सेट कर लिया है. खैर इन दिनों वैसे प्रियंका चोपड़ा काम करते हुए कम बल्कि मस्ती करते हुए ज्यादा नजर आती है. कभी मायामी के बीच पर पति के साथ क्रूज पर नाचते हुए तो कभी किसी स्टेज पर डांस तो कभी घर के अन्दर दौड़ भाग मतलब पूरी तरह से बड़ी ही मजेदार लाइफ हो रखी है.

पति के साथ जा रही प्रियंका हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार, दिखने लगा तो पर्स से छिपाया 9

इन सबके बीच हाल ही में कुछ ऐसी चीजे भी हो गयी जो शायद आपको ही क्या प्रियंका को भी पसंद नही आये और ये चीज तो अक्सर ही सेलेब लोगो के साथ में होती ही रहती है और आप समझ ही गये होंगे कि यहाँ पर हम लोग ऑप्स मोमेंट की बात कर रहे है.

पति के साथ जा रही प्रियंका हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार, दिखने लगा तो पर्स से छिपाया 10

ये बस कुछ समय पहले की ही बात है जब प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ में ग्लोबल अवार्ड्स में पहुंची थी जहाँ पर उन्हें उसका हिस्सा बनना था. इस दौरान प्रियंका ने बड़ी ही खूबसूरत सी ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी मगर दिक्कत ये थी कि उसके कई हिस्से थे जो पूरे के पूरे जालीदार और ट्रांसपेरेंट थे जिससे नीचे का हिस्सा भी नजर आ रहा था

पति के साथ जा रही प्रियंका हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार, दिखने लगा तो पर्स से छिपाया 11

जिसके चलते प्रियंका लगातार अपने हाथ के पर्स के जरिये उसे छुपाने की कोशिश में लगी रही लेकिन उसमे कोई ख़ास सफल हो नही सकी. ऐसे वक्त में कही न कही प्रियंका चोपड़ा को जाहिर तौर पर समस्या हुई और वो उस डिजायनर को कोस रही होगी जिसने उनकी ये ड्रेस डिजायन की.

पति के साथ जा रही प्रियंका हुई ऑप्स मोमेंट की शिकार, दिखने लगा तो पर्स से छिपाया 12

खैर अक्सर इस तरह की चीजे सेलेब लोगो के साथ में हो जाती है जब उनके कपडे डिजायन करने वाले थोड़ी और अधिक ओपन फैशन करने के चक्कर में उनके कपड़ो को अजीब ही बना देते है या फिर ज्यादा ओपन बना देते है.